हाईकोर्ट में हड़ताल के चलते लालू की जमानत पर सुनवाई टली

पटना: आज चार मई को लालू प्रसाद यादव की जमानत पर सुनवाई होनी थी, मगर हाईकोर्ट में हड़ताल के चलते यह न हो सका. अब 11 मई को तय होगा की बड़े बेटे तेज प्रताप की शादी में शामिल होंगे या नहीं और यदि होंगे तो कब से कब तक. लालू यादव के वकील चितरंजन सिन्‍हा ने आज इस पर बेहद निराशा जाहिर की है. शादी 12 मई को है. महज एक दिन पहले सुनवाई पर राजद समेत सभी दलों की निगाहें टिकी हैं. हालांकि पेरोल का आवेदन अभी नहीं दिया गया है. लालू के बेटे तेजप्रताप की शादी में राजनितिक महफ़िलो का सजना भी लाजमी है.  

लालू यादव के वकील चितरंजन सिन्‍हा ने कहा हमने मेडिकल ग्राउंड पर प्रोविजनल बेल मांगी है. जाहिर है, जमानत मिल जाने पर दूसरे मामलों में बेल मांगने की दिक्कत नहीं होगी. बेहतर इलाज के नाम पर हाईकोर्ट उन्हें जमानत दे सकता है और इस दौरान लालू अपने पुत्र तेज प्रताप की शादी में भी शामिल हो सकते हैं.


भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा सोशल मीडिया के जरिए लालू से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मुलाकात पर सियासत को गर्म कर चुके हैं. उन्होंने ट्वीट करके दोनों नेताओं की भेंट पर कटाक्ष किया है. राजद नेताओं का आरोप है कि लोकसभा चुनाव में तय हार को देखते हुए लालू को मारने की साजिश की जा रही है. 

तेज प्रताप ने दिया मोदी को शादी का न्योता

लालू के खिलाफ केंद्र सरकार रच रही साजिश- भोला यादव

लालू की एम्स से छुट्टी, उनकी मर्जी या जबरदस्ती ?

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -