लालू के खिलाफ केंद्र सरकार रच रही साजिश- भोला यादव

लालू के खिलाफ केंद्र सरकार रच रही साजिश- भोला यादव
Share:

रांची: चारा घोटाला मामले में दोषी साबित हुए लालू प्रसाद यादव की एम्स अस्पताल से छुट्टी हो चुकी है, वे रांची भी पहुँच चुके हैं, लेकिन उनके एम्स से डिस्चार्ज होने को लेकर तरह-तरह की बयानबाज़ी हो रही है. एक तरह लालू समर्थक कह रहे हैं कि लालू यादव के खिलाफ साजिश की जा रही है, उन्हें एम्स से जबरदस्ती निकाला गया है, उनकी तबियत ख़राब है, वहीं दूसरी ओर एम्स के डॉक्टरों का कहना है कि लालू कि मर्जी के मुताबिक ही उन्हें छुट्टी दी गई है, डॉक्टरों ने तो यहां तक कहा है कि लालू ने खुद उनसे रांची जाने के लिए कहा था, जिसके बाद उनका चेक अप किया गया और तबियत ठीक होने के बाद ही उन्हें डिस्चार्ज किया गया.

लेकिन डॉक्टरों के इस कथन के बाद भी लालू समर्थक मानने को तैयार नहीं हैं, इस बार लालू की पार्टी राजद से हादुरपुर विधायक भोला यादव ने कहा है कि लालू प्रसाद के साथ केंद्र से साजिश चल रही है. केंद्र सरकार चाहती है कि वह मानसिक और शारीरिक तौर पर कमजोर हो जाएं. भोला यादव ने कहा कि लालू की जमानत याचिका पर हाईकोर्ट में सुनवाई होनी है, मेडिकल ग्राउंड के आधार पर उन्हें जमानत मिलने का भरोसा है और सरकार को इसकी जानकारी है, इसलिए उन्हें जबरन फिट बताने की कोशिश की जा रही है, ताकि डॉक्टरों की रिपोर्ट के आधार पर उन्हें जमानत न मिल सके.

बता दें कि लालू के दोषी साबित होने के बाद से भोला यादव उनके साये की तरह उनके साथ हैं, दिल्ली से रांची लौटने के बाद भोला यादव ने कहा है कि लालू की स्थिति बिल्कुल ठीक नहीं है, किडनी में समस्या के अलावा शरीर में इंफेक्शन भी है, रविवार की रात वे बाथरूम में अचानक गिर गए थे, इसकी शिकायत भी एम्स के डॉक्टरों से की गई थी. इसके बावजूद उनके स्वास्थ्य को बेहतर बताकर वापस रिम्स भेज दिया गया. 

लालू की एम्स से छुट्टी, उनकी मर्जी या जबरदस्ती ?

सुशील मोदी ने लगाया लालू परिवार पर बड़ा इल्जाम

एम्स को लालू का लिखा पत्र वायरल, पढ़े आप भी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -