लालू के लाल तेजप्रताप के फेरे आज

आज जहा एक और कर्नाटक चुनाव का मतदान हो रहा है वही पटना में RJD प्रमुख लालू यादव बेटे तेजप्रताप की शादी का जश्न शुरू हो चूका है. जिसमे शामिल होने के लिए देश के बड़े नेताओ को निमंत्रण दिया गया है. राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव का मेहंदी समारोह गुरुवार रात को संपन्‍न हुआ था. तेज प्रताप की शादी बिहार के मुख्यमंत्री रहे दरोगा प्रसाद राय की पोती और सारण की परसा सीट से आरजेडी के विधायक चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय के साथ हो रही है.

तेज प्रताप और ऐश्वर्या राय की सगाई 18 अप्रैल को हुई थी. सूत्रों के अनुसार, 12 मई यानि आज को होने वाली इस शादी को विपक्ष मिलन समारोह के रूप में भी देखा जा रहा है. आरजेडी सूत्रों के अनुसार शादी में तमाम नेताओं को आमंत्रण दिया गया है और यह निजी समारोह होगा. दूसरी तरफ, कहा जा रहा है कि समारोह में विपक्षी नेताओं का बड़ा मजमा इसमें जुट सकता है.

गौरतलब है कि चारा घोटाला के मामले में सजायाफ्ता राजद प्रमुख लालू प्रसाद अपने बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के शादी समारोह में भाग लेने के लिए तीन दिन की पैरोल पर पटना पहुंचे हैं. वही एक और ख़ुशी की खबर लालू प्रसाद के लिए बड़े दिनों बाद राहत ले कर आयी जब लालू को झारखण्ड कोर्ट ने छह सप्ताह की जमानत दे दी है. कोर्ट ने मेडिकल ग्राउंड पर लालू की जमानत मंजूर की है. पीएम मोदी को भी शादी का निमंत्रण दिया गया है फिलहम पीएम नेपाल यात्रा पर है. 

लालू खुश हुए, मिली छह सप्ताह की जमानत

लालू के साथ जो भी हो रहा है बीजेपी नेता के दिमाग की उपज- शिवानंद तिवारी

लालू के घर पहुंचते ही मची भगदड़

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -