मोदी के आरोपों पर लालू-नीतीश ने किया पलटवार

मोदी के आरोपों पर लालू-नीतीश ने किया पलटवार

पटना : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बिहार में चुनाव प्रचार के दौरान बड़े पैमाने पर रैलियों का आयोजन किया जा रहा है। इस दौरान मोदी ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और बिहार में जनता परिवार महागठबंधन की ओर से मुख्यमंत्री पद के दावेदार नीतिश कुमार पर हमला बोला। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मुंगेर में उन्होंने बेहद प्रभावित करने वाला भाषण दिया। मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषणों के बाद महागठबंधन के नेताओं लालू प्रसाद यादव और नीतिश कुमार द्वारा ट्वीट कर जवाब दिया गया। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहली बार ही बीफ मामले में बोले। हालांकि यहां उन्होंने उपद्रव के मसले को ज़रा भी नहीं छुआ। दूसरी ओर बीफ मसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को जमकर कोसा और कहा कि वे यदुवंशियों का अपमान कर रहे हैं। लालू के अंदर शैतान घुस गया है और शैतान को लालू का पता आखिर किसने दिया।

इस मामले में लालू द्वारा ट्विट कर कहा गया कि मोदी द्वारा मनगढ़ंत शैतान की बात कही गई है। उन्होंने ट्विट कर कहा कि मैं मोदी व मीडिया के उनके कुछ चाटुकारों को चुनौती देता हूं कि मेरा वो बयान दिखाएं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेरे बहाने तमाम दलितों और पिछड़ों को शैतान कह दिया है। 

नीतिश कुमार द्वारा ट्विटर पर ट्विट कर कहा गया है कि मोदी के दादरी हत्याकांड पर चुप्पी साध दी गई। उन्होंने सवाल उठाए और ट्विटर पर ट्विट किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का असली रंग उन्होंने दिखाया। बिहार के चुनाव को उन्होंने सांप्रदायिक रंग देने का प्रयास किया। यह दादरी की घटना को लेकर कानफोडू चुप्पी है।