लालू ने बताई दोस्ती में असलियत, नितीश के खिलाफ उगला जहर
लालू ने बताई दोस्ती में असलियत, नितीश के खिलाफ उगला जहर
Share:

पटना: हाल में विधायक दल की बैठक के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने अपने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है. उनके इस इस्तीफे से जहा बिहार का महागठबंधन टूट गया है. वही नितीश कुमार के इस्तीफे के बाद आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने नितीश कुमार के खिलाफ आग ऊगली है. लालू प्रसाद यादव ने कहा है कि मैने कल रात नितीश कुमार से बात की थी, नितीश कुमार से कहा गया था कि कोई गलतफहमी है तो बात कर लेते है. जेडीयू और नितीश ने कभी इस्तीफा देने को नहीं कहा. ऐसे में तेजस्वी यादव इस्तीफा कैसे देते. नितीश ही इस्तीफा देखर चले गए.

लालू प्रसाद यादव ने नितीश पर आरोप लगाते हुए कहा कि नितीश कुमार पर मर्डर और आर्म्स एक्ट का आरोप है. लालू ने कहा कि नितीश पर 302 का केस है. जिसमे आजीवन कारावास या फांसी की सजा हो सकती है. लालू ने कहा कि भ्रष्टाचार से बड़ा हत्याचार है. नितीश कुमार की ये किसी ईमानदारी है. नितीश कुमार खुद को कैसे ईमानदार बता सकते है. लालू ने नितीश के इस्तीफे के पीछे बीजेपी की चाल बताई है. 

बता दे कि लालू-नीतश की जोड़ी राजनीति में दोस्ती  की मिसाल थी. ऐसे में नितीश कुमार को अपने से ज्यादा मानने वाले लालू प्रसाद यादव ने अपनी दोस्ती की असलियत बताते हुए नितीश कुमार के खिलाफ जहर उगला है. जिसमे उन पर हत्या का केस होने की बात कही. लालू प्रसद यादव ने कहा कि हम बिहार में राष्ट्रपति शासन नहीं चाहते है. ना नितीश रहेंगे ना तेजस्वी रहेंगे. गठबंधन के तीनो दल मिलकर नया नेता चुने हम यही चाहते है. किन्तु अब लालू प्रसद यादव के बोल को देखते हुए नितीश कुमार और लालू प्रसद यादव की दोस्ती फिर से कामयाब नहीं होगी.  

नितीश कुमार ने अपने इस्तीफे पर कहा, जहां तक हुआ गठबंधन धर्म का किया पालन

टूटा बिहार का महागठबंधन: नितीश कुमार ने मुख्यमंत्री पद से दिया इस्तीफा

RJD नेता के विवादित बोल, CBI को बना दिया कुत्ता

राहुल गांधी से नितीश कुमार ने की मुलाकात

मोदी के डिनर में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंचे नितीश कुमार, राहुल से भी होगी मुलाकात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -