लालू ने की केजरीवाल की निंदा
लालू ने की केजरीवाल की निंदा
Share:

पटना : भारत में एक परिपाटी बन गई है कि सभी भेड़ चाल चलने लगते हैं। यही हालात राजनीति में भी हैं। सेना ने सर्जिकल स्ट्राईक कर आतंकियों को मार दिया और आतंकी घबराकर अपने क्षेत्र छोड़कर यहां वहां भाग भी चुके हैं लेकिन भारत में राजनीतिक गलियारों में अभी भी सर्जिकल स्ट्राईक का असर देखा जा रहा है। इस दौरान राजनीतिक बयानबाजी में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने मोर्चा खोल दिया है।

उल्लेखनीय है कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने सीएम केजरीवाल को पटना के गांधी मैदान में गर्मशोजी से गले लगा लिया था। मगर अब लालू प्रसाद यादव ने सीएम केजरीवाल की आलोचना की है। उन्होंने कहा है कि आम आदमी पार्टी का कोई न कोई मंत्री किसी मामले में हर दिन फंस रहा है। आप की पोल खुल रहही है।

केजरीवाल ने सर्जिकल स्ट्राईक पर सबूत मांग लिए। उनकी आलोचना हो रही है। दरअसल सीएम केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान देश में भ्रष्टाचार की राजनीति को लेकर आलोचना की थी। साथ ही लालू प्रसाद यादव और सीएम केजरीाल द्वारा आपसे में लगे मिलने की तस्वीर काफी चर्चा में आई थी। ऐसे में सीएम केजरीवाल की जमकर आलोचना भी की गई थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -