लालू - नीतीश मिलकर भाजपा को भेजेंगे नागपुर!
लालू - नीतीश मिलकर भाजपा को भेजेंगे नागपुर!
Share:

पटना : इन दिनों बिहार में चुनावी सरगर्मी का माहौल है। जहां भारतीय जनता पार्टी के नेता प्रचार - प्रसार में लगे हैं वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जनता परिवार की ओर से चुनाव में पूरी तैयारी से उतरने जा रहे हैं। हाल ही में राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के साथ नीतीश ने भाजपा को राज्य से बाहर का रास्ता दिखाने का वादा किया । यही नहीं उन्होंने कहा कि भाजपा ने तो लालू का अपहरण ही कर लिया था, उन्होंने लालू को आज़ाद करवाया। बिहार में जेडीयू, आरजेडी और सपा के गठबंधन द्वारा नीतीश कुमार को अपना मुख्यमंत्री पद का दावेदार बनाया गया है। इसके बाद इन दलों के नेता राज्य में चुनाव प्रचार को लेकर सक्रिय हो गए हैं।

मामले में कहा गया है कि लालू और नीतीश आदि प्रमुख नेताओं द्वारा पहली बार मंच साझा करने का प्रयास किया गया है। इन्होंने साथ मिलकर प्रदेश से भाजपा को बेदखल करने की बात कही । इसके बाद नीतीश और लालू प्रसाद यादव के बीच बिवाद जैसी बातों पर विराम लग गया। यही नहीं मामले को लेकर कहा गया है कि भारतीय जनता पार्टी पर जातिगत राजनीति करने का आरोप लगाते हुए यह बात कही कि भाजपा जातिवाद का आरोप लगा रही है।

मगर सत्य यह है कि उसकी राजनीति जाति आधारित राजनीति ही है। दूसरी ओर कहा गया है कि यदि धक्का मुक्की के बाद भी भाजपा नहीं मानी तो उसे चुनावी समर में पटक दिया जाएगा और नागपुर में संघ मुख्यालय पहुंचा दिया जाएगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -