RSS-BJP को लगता है कि गाय माता वोट देती है
RSS-BJP को लगता है कि गाय माता वोट देती है
Share:

पटना : इन दिनों देश में गाय और गौरक्षकों का मुद्दा छाया हुआ है. राजस्थान में गौशाला में गायों की बदहाली और कल दिल्ली में टाउन हाल कार्यक्रम में गौ रक्षकों पर पीएम द्वारा की गई टिप्पणी के बाद अब राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने आरएसएस और भाजपा पर निशाना साधा है. लालू ने कहा आरएसएस भाजपा को लगता है कि गाय माता वोट देती है. इसके बावजूद ये गायों के साथ घोर नाइंसाफी कर रहे हैं.

लालू ने शुक्रवार को ट्वीट किया- इन तथाकथित स्वयं घोषित राष्ट्रवादी रक्षकों ने जो हाल गाय मैया का किया है, वही हाल गंगा मैया का भी करेंगे. कहां है आरएसएस? गाय मैया दूध देती है. वोट नहीं. पर इनको लगता है कि गाय माता वोट देती है. गाय कभी पाली नहीं, तो जानकारी कैसे होगी?

इसी मुद्दे पर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने भी ट्वीट किया- भाजपा, गाय के नाम पर मंत्रालय बनाती है. मंत्री बजट बनाती है. चंदा इकट्ठा कराती है और अंत में सब मिलकर रुपए को डकार जाते हैं. राजस्थान में गाय माता के नाम पर घोटाला हो गया. हद है. वहां गाय पालन मंत्रालय है. करोड़ों का बजट है लेकिन गाय माता भूख से मर रही हैं. कृपया, गाय माता को तो बख्श देते. 

लालू ने पूछी मजदूरो की जात, कहा पिछड़े होने से काम नही चलेगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -