आडवाणी ने स्याही फेंकने की निंदा, शिवसेना ने कहा : मामूली प्रतिक्रिया
आडवाणी ने स्याही फेंकने की निंदा, शिवसेना ने कहा : मामूली प्रतिक्रिया
Share:

मुंबई : मुंबई में शिवसैनिकों द्वारा सुधींद्र कुलकर्णी पर स्याही फैंकने की घटना राजनीतिक रंग लेती जा रही है। इस मामले में विरोध और समर्थन की राजनीति का दौर चल रहा है। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और सांसद लालकृष्ण आडवाणी ने इसकी निंदा की है जबकि शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने इसे मामूली प्रतिक्रिया बताया है। दूसरी ओर भाजपा के अन्य नेताओं ने भी इस तरह की घटना की निंदा की है। 

शिवसेना द्वारा पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री कसूरी की पुस्तक के विमोचन कार्यक्रम का विरोध किया गया और आयोजन सुधींद्र कुलकर्णी पर स्याही फैंक दी गई। उन्होंने कहा कि ऐसा किया जाना लोकतंत्र के विरूद्ध है। सुधींद्र कुलकर्णी आडवाणी के पूर्व मीडिया सलाहकार रह चुके हैं और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी और पूर्व उपप्रधानमंत्री आडवाणी के लिए ही भाषण लिख चुके हैं।

विमोचन से नाराज शिवसेना ने इस समारोह को रद्द करने की मांग की लेकिन कार्यक्रम रद्द न होने पर आयोजक सुधींद्र कुलकर्णी पर स्याही फैंक दी गई। इस मामले में शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि मुंह पर स्याही नहीं हमारे जवानों का खून लगा है। शिवसेना सांसद द्वारा यह भी कहा गया कि यह बेहद स्वाभाविक प्रतिक्रिया है। उनका कहना था कि केवल स्याही लग गई तो उन्हें इतना गुस्सा आ रहा है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -