लकमल का 'रिकॉर्ड', बिना रन दिए 3 विकेट लेने वाले दूसरे गेंदबाज बने
लकमल का 'रिकॉर्ड', बिना रन दिए 3 विकेट लेने वाले दूसरे गेंदबाज बने
Share:

कोलकाता: भारत और श्रीलंका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला जा रहा हैं. पहला दिन बारिश और ख़राब रोशनी के कारण प्रभावित रहा, पहले दिन का खेल दोपहर 1:30 बजे शुरू हुआ. जो कि सुबह 9:30 बजे मैदान गीला होने के कारण न हो सका. मैच में श्रीलंकाई कप्तान दिनेश चांदीमल ने टॉस जीता, और भारतीय टीम को बल्लेबाजी का न्यौता दिया. कप्तान दिनेश चांदीमल का यह दांव बखूबी चला, और पारी की पहली ही गेंद पर गेंदबाज सुरंगा लकमल ने भारत के सलामी बल्लेबाज 'के.ऐल. राहुल' को पैवेलियन भेज दिया.

भारत इस समय काफी नाजुक स्थिति में हैं, भारत ने राहुल के आउट होने के बाद शिखर धवन और कप्तान विराट कोहली के विकेट भी सस्ते में गंवा दिए. भारत के ये दोनों विकेट भी गेंदबाज सुरंगा लकमल ने ही हासिल किए. पहले दिन का खेल ख़त्म होने तक भारत का स्कोर 17 रन पर 3 विकेट हैं, क्रीज पर चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे मौजूद हैं.

मैच में सुरंगा लकमल ने बेहतरीन गेंदबाजी की, और उन्होंने गेंदबाजी में एक बेहतरीन कीर्तिमान अपने नाम किया. लकमल ने इस दौरान छह ओवर गेंदबाजी की, और सभी 6 ओवर मैडन फेंकते हुए तीन विकेट अपनी झोली में डाले. इसी के साथ लकमल टेस्ट पारी में बिना रन दिए तीन विकेट हासिल करने वाले सिर्फ दूसरे गेंदबाज बन गए.

यें भी पढ़ें-

जूनियर-सीनियर महिला क्रिकेट टीम के लिए पर्याप्त डाइट का अभाव

विराट ने कहा में रोबॉट नहीं हूँ मुझे भी रेस्ट की जरुरत होती है

विश्व बिलियर्ड्स चैंपियनशिप में पंकज आडवाणी को मिला ब्रॉन्ज पदक

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -