जान को जोखिम में डालकर लेडी पुलिस ने बचाया इस शख्स को
जान को जोखिम में डालकर लेडी पुलिस ने बचाया इस शख्स को
Share:

बहुत ही कम लोग ऐसे होते हैं जो अपनी जान पर खेलकर किसी दूसरे की जान बचते हैं. जी हाँ, अपने भी कहीं न कहीं ये नज़ारा देखा होगा या देखने को मिला होगा और आपने उस शख्स की हिम्मत की दाद दी होगी. आज हम आपको ऐसा ही एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे.

दरअसल, ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप दखे सकते हैं किस तरह एक लेडी पुलिस ने एक शख्स की जान बचाई. आपको बता दे इस वीडियो में रेलवे स्टेशन  का नज़ारा है जहाँ एक शख्स कहीं ट्रैक के पास गिर जाता है और उसे बचाने के लिए ये लेडी पुलिस अपना पूरा ज़ोर लगा देती है. उसी के साथ-साथ कुछ और लोग भी आते हैं उसे बचाने के लिए. थोड़ी मशक्क्त के बाद उस शख्स को बचा कर बाहर निकाला जाता है.

थोड़ी सी चूक आपको मौत के मुंह में ले जा सकती है ये तो आप भी समझते हैं. वही अगर रेलवे ट्रैक की बात की जाये तो इससे बचना बहुत ही मुश्किल होता है. लेकिन इस वीडियो में ये लेडी पुलिस इंसानियत की एक मिसाल कायम कर रही है. तो चलिये आपको भी दिखा देते हैं ये वीडियो जो काफी वायरल हो रहा है. साथ ही ये बता दे की इस वीडियो को यूट्यूब चैनल Top Videos ने शेयर किया है.

 

काम कैसा भी हो, डांस तो होना ही है

जुड़वाँ बहनों का भूत जब पड़ा लोगों के पीछे

Video : कमाल का हुनर रखता है ये बच्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -