ऐसा होता है Girls PG के अंदर का नज़ारा, देखिये फनी वीडियो
Share:

अक्सर स्टूडेंट्स जब अपने घर से बाहर किसी शहर में आते हैं तो उन्हें काफी सारे समझौते करने पड़ते हैं. पहले तो उन्हें रूम ढूँढना पड़ता है और अगर रूम ना मिले तो PG में ही रहना पड़ता है. वहीँ PG में रहने के क्या-क्या रूल रहते हैं. ये तो बस वही जान सकते हैं, जिन्हे इससे गुज़रना पड़ता है. PG वाली आंटी हमेशा हम पर नज़र गड़ाए रखती हैं, हम कहाँ जा रहे हैं, किससे मिलने जा रहे हैं, किस समय जा रहे हैं और वापस कब आ रहे हैं?

इन बातों का ध्यान हमे रहे ना रहे लेकिन उन्हें हर बात का ध्यान रहता है. एक छोटी सी गलती के लिए हमे टार्चर भी करती है और कुछ ना मिले तो हमारी मम्मी को फ़ोन कर देती है. PG में रहने वाली लड़कियों को आंटी कैसे ट्रीट करती है? ये बाहर कोई नहीं जनता. तो आज हम आपको ऐसा ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप भी समझ जायेंगे कि क्या-क्या होता एक PG में?

जी हाँ, ये वीडियो यूट्यूब चैनल The Timeliners ने शेयर किया है, जो बहुत ही मज़ेदार है. इस वीडियो में आप अच्छे से देख सकते हैं PG में रहने वाली लड़कियों और उनकी आंटी के बिच का रिश्ता. किस तरह वो लड़कियों का ध्यान रखती हैं? तो आईये देखिये ये मज़ेदार विडियो

टाइप्स ऑफ़ फ्रेंड्स, देखिये मज़ेदार विडियो

देखिये, Different State vs Different Student का ये फनी वीडियो

पुलिस से बचने के लिए चोर ने Toilet पेपर से ढंका अपना चेहरा, देखिये विडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -