रहे सावधान! कपडे टांगने वाले Hook में भी लगे हो सकते हैं Spy Camera
रहे सावधान! कपडे टांगने वाले Hook में भी लगे हो सकते हैं Spy Camera
Share:

मॉल में अगर हम जाते हैं वहां अक्सर हम ट्रायल रूम का और वाशरूम का इस्तेमाल करते हैं अपनी सुविधा के लिए। लेकिन माल्स में अक्सर ऐसी घटनाएं सुनने को मिलती है जिसमे ट्रायल रूम में कैमरे लगे होते है और कई वीडियो लड़कियों के निकाल लिए जाते हैं। इस लिए हमे ये बताया जाता है कि हम जहाँ भी जाये सावधानी बरतें।

टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल काफी बढ़ता जा रहा है और कुछ ऐसी चीज़े भी आने लगी हैं जिन्हे देखकर समझ नहीं आता कि इनका इस्तेमाल ऐसा भी हो सकता है। आज हम बात कर रहे हैं ट्रायल रूम में बने Hooks की आपके लिए खतरनाक भी हो सकते हैं। जी हाँ, ट्रायल रूम में लगे हुक के पीछे भी हो सकता है कैमरा जिसके बारे में आपको पता भी नहीं चलता।

हुक्स आम दीखते हैं जिस पर हमारा अक्सर ध्यान नहीं जाता। और उनसे अक्सर गलत अंजाम निकल आता है। आपको बता दे कि डबल हुक कभी भी सेफ नहीं है आपके लिए क्योकि उनमे छुपे हो सकते हैं स्पाई कैमरा। स्पाई कैमरा को कहीं भी आसानी से फिट किया जा सकता है जिसके बारे में किसी को पता भी नहीं चले। इसमें आपके खास पलों को शूट किया जा सकता है। डबल हुक वाले कैमरे के साथ चार्जर और ट्रांसफ़र केबल अटैच्ड रहते हैं जिससे रिकॉर्डिंग कर ली जाती है।

इससे बचने के लिए आपको ध्यान देना होगा हुक के ऊपर बने छोटे से होल पर। जी हाँ, आप इसी से पहचान सकते हैं कि उसमे कैमरा है या नहीं। तो जब भी आप ऐसी किसी भी पब्लिक जगहों पर जाए इन बातों का ध्यान रखे। हुक रूम में कहीं भी लगाए जा सकते हैं जिस पर आपकी नज़र नहीं पड़े। वायर लेस टेक्नोलॉजी के ज़रिये आप किसी भी वीडियो के चपेट में आ सकते हैं।

आदमी बनाने लगा मेट्रो में लड़की का वीडियो, लड़की ने किया कुछ ऐसा

Photos : शादी में दूल्हा दुल्हन से ज्यादा आकर्षित रहा दुल्हन का Pet Dog

इन Tips की मदद से बढ़ाया जा सकता है सेक्स टाइमिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -