लद्दाख में कोरोना मामलों में भारी गिरावट, बीते 24 घंटों में मिले इतने नए केस
लद्दाख में कोरोना मामलों में भारी गिरावट, बीते 24 घंटों में मिले इतने नए केस
Share:

लेह: केंद्र शासित प्रदेश लद्दाख में सोमवार को जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक, प्रदेश में नए कोविड मामलों की तुलना में अधिक कोविड रिकवरी रेट दर्ज की गई है. रिपोर्ट के मुताबिक, 105 लोगों को अस्पतालों से छुट्टी मिली, वहीं बीते 24 घंटे में राज्य में केवल 17 नए केस दर्ज किए गए हैं.

स्वास्थ्य सेवा निदेशालय लद्दाख द्वारा जारी मीडिया बुलेटिन के मुताबिक, रविवार को कोविड की कुल 17 नए पॉजिटिव सैंपल मिले हैं. उन्होंने कहा कि कुल संक्रमित मामलों में से 16 लेह और एक कारगिल में दर्ज किया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक, लेह में 1,972 और कारगिल में 679 समेत प्रदेश में कुल 2,651 टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव पाए गए है. अधिकारियों ने बताया कि नए अपडेट के बाद प्रदेश में कोरोना के कुल केस 19,561 तक पहुंच गए हैं, जिसमें लेह में 16,161 और कारगिल में 3,400 शामिल हैं. इसके साथ, केंद्र शासित प्रदेश में कोविड एक्टिव पेशेंट्स की कुल संख्या 658 हो गई है, जिसमें लेह में 538 और कारगिल जिले में 120 शामिल हैं.

वहीं रविवार को लद्दाख में कोरोना के 38 नए केस दर्ज किए थे, जिससे कल तक संक्रमितों की तादाद 19 हजार 544 हो गई थी, जबकि 88 लोगों को स्वस्थ होने के बाद छुट्टी दे दी गई है, जिससे सक्रिय मामलों की तादाद घटकर 746 हो गई थी.

ईंधन की कीमतों में वृद्धि के चलते आम जनता की जेब पर पड़ा प्रभाव

जोशीमठ-मलारी हाईवे बुरी तरह से हुआ दुर्घटनाग्रस्त, बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग को किया गया बंद

गौतम अडानी को बड़ा झटका, 43500 करोड़ के शेयर हुए फ्रीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -