अरबों की मालकिन है यह 20 साल की मॉडल

हॉलीवुड में अपनी सेक्सी और बोल्ड फोटोज की वजह से सुर्ख़ियों में छाने वाली कायली जेनर इस समय फ़ोर्ब्स मैगजीन के कवर पर अपने जलवे दिखा रहीं हैं. आपको बता दें कि कायली बहुत कम उम्र में बहुत अमीर होने वाली अभिनेत्री है. कायली को फ़ोर्ब्स मैगजीन ने सबसे कम उम्र में सबसे अमीर हॉलीवुड सेलेब्रिटी बताया है. फ़ोर्ब्स के अनुसार कायली अमेरिका की यंगेस्ट "सेल्फ-मेड" billionaire है. कायली जेनर कई लोगों की फेवरेट मॉडल हैं और उनके फैंस की तादाद करोड़ो में हैं.

कायली के इंस्टाग्राम पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं जो उनकी एक तस्वीर के लिए बेताब रहते हैं. कायली की एक तस्वीर पर करोड़ो लाइक्स आते हैं. कायली अब एक बेबी की मॉम बन चुकीं हैं. आपको बता दें कि इसी साल कायली ने फरवरी महीने में अपनी बेटी स्टॉर्मी को जन्म दिया है. उन्होंने आज से करीब दो साल पहले ही अपना मेकअप ब्रांड भी ओपन किया था, जिससे अब वह करोड़ो कमाती हैं. कायली के पास अरबों की संपत्ति है और वह सब उन्होंने खुद के दम पर हांसिल किया है. कायली आज करोड़ो लोगों के दिलों की धड़कन है.

उनके पास अब 350 मिलियन डॉलर की संपत्ति हैं और वह अपने बिजनेस में लगातार सफलता हांसिल कर रहीं हैं. कायली के मेकअप प्रोडक्ट की ब्रिकी लगातार बढ़ती ही जा रही है. फोर्ब्स के अनुसार कायली ने फेसबुक के मालिक मार्क जुकरबर्ग को भी पीछे छोड़ दिया है क्योंकि वह भी 23 साल की उम्र में अरबपति बने थे.

कायली जेनर की इस सेल्फी ने मचाया इंटरनेट पर तहलका

कायली जेनर की बेटी के शू कलेक्शन की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

बेटे की मौत के बाद पिता ने की उसकी गर्लफ्रेंड की इच्छा पूरी

Most Popular

- Sponsored Advert -