जानिए क्या कहते हैं आपके 28 जून के सितारे
जानिए क्या कहते हैं आपके 28 जून के सितारे
Share:

29 जून 2018 के सितारे आपके बारे में क्या कहते हैं आइये जानते हैं उनके बारे और किसके लिए दिन शुभ है और कौनसी राशि वालों को परेशानी से मुक्ति पाने के लिए उपाय करने हैं. 

* मेष : जोखिम के कार्य ना करें, तनाव और चिंता बनी रहेगी साथ ही राजकीय सहयोग प्राप्त होगा. 'ॐ अं अंगारकाय नम:' का जप करें.

* वृषभ : कोई भी काम जल्दबाज़ी में ना करें ये घातक सिद्ध हो सकते हैं साथ ही धनहानि भी हो सकती है. इसके लिए 'ॐ चं चन्द्रमसे नम:' का जप करें.

* मिथुन : जीवनसाथी का साथ रहेगा, नौकरी में तरक्की होगी और व्यवसाय ठीक चलेगा. इसके अलावा यात्रा सफल होगी. इसके लिए 'ॐ बुं बुधाय नम:' का जप करें.

* कर्क : दिन ख़ुशी से बिओटेगा, धन लाभ होगा और उन्नति के मार्ग साफ़ होंगे. 'ॐ कें केतवे नम:' का जप करें.

* सिंह : दिन खुशहल बीतेगा, पसंद का भोजन कर सकते हैं और आय  वृद्धि की संभावनाएँ हैं. इसी के लिए 'ॐ ह्रीं सूर्याय नम:' का जप करें.

* कन्या : किसी भी विवाद से दूर रहे, मेहनत काफी करनी होगी और साथ ही अपने स्वास्थ्य पर भी ध्यान दें. लाभ कम हो सकता है लेकिन धैर्य रखें. इसके लिए आप 'ॐ सों सोमाय नम:' का जप कर सकते हैं.

* तुला : मेहनत का फल मिलेगा, घर और बाहर सम्मान रहेगा, आय में वृद्धि हो सकती है लेकिन विवादों से दूर रहें. साथ ही 'ॐ शुं शुक्राय नम:' का जप करें.

* वृश्चिक : शुभ समाचार मिलेंगे, साथ ही पुराने मित्रों का आगमन होगा. प्रसन्नता में वृद्धि रहेगी लेकिन खुद पर नियंत्रण रखें. 'ॐ अं अंगारकाय नम:' का जप करें.

* धनु : नयी वस्तुओं का आगमन होगा, परीक्षा में सफलता मिलेगी और आपकी यात्रा सफल होगी.  'ॐ बृं बृहस्पतये नम:' का जप करें.

* मकर : फ़िज़ूल खर्च हो सकता है जिसके साथ तनाव बना रहेगा. लेन देन में आपको सावधानी बरतनी  होगी किसी भी काम के लिए जल्दबाज़ी ना करें. शांत रहने के लिए 'ॐ चं चन्द्रमसे नम:' का जप करें.

* कुंभ : नौकरी में वृद्धि  होगी, गया हुआ धन वापस आएगा और यात्रा में सफलता प्राप्त होगी. सफल होने के लिए  'ॐ शं शनैश्चराय नम:' का जप करें.

* मीन : योजना काम करेगी जिसके साथ प्रसन्नता बनी रहेगी और आय के स्त्रोत में भी वृद्धि होगी. साथ ही कुछ परिवर्तन भी हो सकते हैं. 'ॐ बृं बृहस्पतये नम:' का जप करें.

5 चीज़ें बनाती हैं आपके घर को खुशहाल

जानिए कैसे घर में खुशहाली लाते हैं लाफिंग बुद्धा और कछुआ

इस वजह से गुरुवार को पीले कपड़े पहनते हैं लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -