Share:
IPL 2018 LIVE : पंजाब के सामने लड़खड़ाई हैदराबाद
IPL 2018 LIVE : पंजाब के सामने लड़खड़ाई हैदराबाद

आज आईपीएल के 11वें सीजन में मोहाली के आई एस बिंद्रा स्टेडियम में किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच 16वां मुकाबला खेला जा रहा हैं. इस मुकाबले की पहली पारी में पंजाब अपनी बल्लेबाजी से हैदराबाद से मजबूत नजर आई. पहले बल्लेबाजी करते हुए उसने 20 ओवर में 3 विकेट खोकर कुल 193 रनों का स्कोर खड़ा किया. टीम के सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल ने हैदराबाद के गेंदबाजी आक्रमण की जमकर खबर ली. उन्होंने ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए इस आईपीएल सीजन का ओवरऑल पहला शतक जड़ा. उन्होंने कुल 104 रनों की पारी खेली. इस दौरान उन्होंने कुल 11 छक्के और 1 चौका लगाया. 

गेल ने इस तरह अपने आईपीएल करियर का कुल छठा शतक लगाया. उन्होंने सबसे अधिक राशिद पर आक्रमण किया. राशिद के एक ही ओवर में उन्होंने 4 छक्कों सहित कुल 26 रन बटोरे. टॉस जीतकर पंजाब की टीम ने पहली बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी राहुल और गेल की जोड़ी ने टीम को विस्फोटक शुरुआत दिलाई. 

करुण ने 31 जबकि मयंक ने 18 रनों का योगदान दिया. वहीं फिंच ने कुल 6 गेंदों में 14 रनों का योगदान दिया. हैदराबाद की ओर से भुवनेश्वर, जॉर्डन और सिद्धार्थ कौल ने 1-1 विकेट हासिल किया. 194 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की शुरुआत खराब रही. हैदराबाद ने अपना पहला विकेट 14 रन पर गंवाया. वहीं दूसरा झटका टीम को 37 रन पर लगा. फ़िलहाल हैदराबाद ने 9 ओवर में 2 विकेट खोकर 68 रन बना लिए है. कप्तान विलियम्सन 33 और मनीषा पांडे 6 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं. 

IPL 2018 LIVE : 15 मैचों के बाद हुआ यह कारनामा, SRH को मिला 194 का लक्ष्य

IPL 2018 LIVE KXIP VS SRH : गेल ने तहस-नहस किया हैदराबाद का गेंदबाजी आक्रमण

IPL 2018: अपनी हॉट बीवी को छोड़ इस भारतीय को डेट कर रहे ब्रावो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -