IPL 2018 LIVE KXIP VS SRH : गेल ने तहस-नहस किया हैदराबाद का गेंदबाजी आक्रमण
IPL 2018 LIVE KXIP VS SRH : गेल ने तहस-नहस किया हैदराबाद का गेंदबाजी आक्रमण
Share:

मोहाली के आई एस बिंद्रा स्टेडियम में आज किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच सीजन 11 का 16वां मुकाबला खेला जा रहा हैं. इस मुकाबले में दोनों ही टीम एक दूसरे पर भारी पड़ती हुई नजर आ रही हैं. लेकिन फ़िलहाल पंजाब अपनी बल्लेबाजी से हैदराबाद से मजबूत नजर आ रही हैं. अभी तक पंजाब के बल्लेबाज ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं. टीम के सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल हैदराबाद के गेंदबाजी आक्रमण की जमकर खबर ले रहे हैं. 

गेल फिलहा क्रीज पर मौजूद हैं, और उन्होंने लगातार इस सीजन का अपना अडेसरा अर्द्धशतक भी पूरा कर लिया है. हैदराबाद के हर गेंदबाज पर गेल पूरी तरह भारी पड़ते नजर आए. सबसे अधिक आक्रमण गेल ने राशिद खान पर किया. राशिद खान को उन्होंने कुल 6 छके जड़े. उनके एक ही ओवर में 4 छक्कों सहित घायल ने कुल 26 रन जोड़े. 

पहले बल्लेबाजी करने उतरी राहुल और गेल की जोड़ी ने टीम को शानदार शुरुआत दिलाई. पंजाब ने अभी समाचार लिखे जाने तक 17 ओवर में कुल 2 विकेट खोकर 164 रन बना लिए हैं. पहले विकेट के लिए क्रिस गेल और सलामी बल्लेबाज राहुल ने अर्द्धशतकीय साझेदारी की. टीम को पहला झटका शानदार लय में चल रहे राहुल के रूप में लगा. उन्हें 18 रन के निजी स्कोर पर राशिद खान ने पगबाधा किया. फ़िलहाल गेल 91 और करूण 30 रन बनाकर खेल रहे हैं. 

IPL 2018 LIVE KXIP vs SRH : जारी है क्रिस गेल शो, 14 ओवर के बाद पंजाब...

IPL 2018: चेन्नई को एक और झटका, कल के मैच में नहीं खेलेंगे धोनी

IPL 2018: कोहली ने अपने नाम किया आईपीएल का सबसे बड़ा रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -