टीवी की संस्कारी बहु ने पार की सारी हदें, सोशल मीडिया पर छाया ये वीडियो
टीवी की संस्कारी बहु ने पार की सारी हदें, सोशल मीडिया पर छाया ये वीडियो
Share:

टीवी जगत की लोकप्रिय अभिनेत्री श्रद्धा आर्या प्रशंसकों के दिलों पर राज करती हैं। श्रद्धा ने अपने अब तक के करियर में कई बेहतरीन टीवी शोज में काम किया है। अभिनेत्री प्रशंसकों के बीच अपने स्पेशल अंदाज के लिए हमेशा छाई रहती हैं। छोटे पर्दे पर हमेशा साड़ी एवं सूट में नजर आने वाली श्रद्धा वास्तविक जिंदगी में बहुत बोल्ड हैं। हाल ही में एक बार फिर से श्रद्धा ने बोल्डनेस का तड़का प्रशंसकों के लिए लगाया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

वही सोशल मीडिया के माध्यम से प्रशंसकों से रूबरू होने वाली श्रद्धा इन दिनों जीटीवी के लोकप्रिय शो कुंडली भाग्य में प्रीता के अहम किरदार में नजर आ रही हैं। पर्दे पर सिंपल से लुक में नजर आने वाली श्रद्धा के प्रशंसक भी उनके बोल्ड एवं स्टाइलिश अंदाज को वैसे बहुत पसंद करते हैं। आए दिन श्रद्धा इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट एवं बोल्ड फोटोज साझा करके प्रशंसकों की नींदे चुरा लेती हैं। 

वही हाल ही में ऐसे में में श्रद्धा आर्या ने व्हाइट बिकिनी पहनकर स्वीमिंगपूल में आग लगाई है। श्रद्धा ने जो वीडियो साझा किया है उसमें वह व्हाइट बिकिनी में ग्लैमरस अंदाज में स्वीमिंग पूल में स्वीमिंग करती नजर आ रही हैं। वीडियो में श्रद्धा सीधे लेटकर पानी में मस्ती करती नजर आ रही हैं। अभिनेत्री का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर छा रहा है। प्रशंसकों को एक बार फिर से अभिनेत्री का बिकिनी वाला अवतार बहुत पसंद आ रहा है। एक फैंस ने श्रद्धा को जलपरी कहा है, जबकि कुछ उपयोगकर्ता अभिनेत्री को हॉट कह रहे हैं।

मौनी रॉय की तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, फैंस हुए मदहोश

‘कुंडली भाग्य’ की प्रीता ने टीवी के इस मशहूर रियलिटी शो से की थी अपने करियर की शुरुआत

ऐश्वर्या राय से लेकर शाहरुख खान तक की फिल्म में नजर आ चुकी है तारक मेहता... शो की दया भाभी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -