कुमार विश्वास ने एबीवीपी को बताया पेशेवर गिरोह
कुमार विश्वास ने एबीवीपी को बताया पेशेवर गिरोह
Share:

नई दिल्ली : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बुधवार को रामजस कॉलेज के बाहर दो छात्र समूहों अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) और ऑल इंडिया स्टूडेंट्स एसोसिएशन (AISS) के बीच के बीच हुई हिंसक झड़प ने अब राजनीतिक रंग ले लिया है. इसमें राजनीतिक दलों के शिरकत कर दिए जाने से यह मामला ज्यादा सुर्ख़ियों में है. आम आदमी पार्टी ने इस मुद्दे पर ABVP के बहाने इशारों-इशारों में भारतीय जनता पार्टी पर हमला किया है.पार्टी नेता कुमार विश्वास ने पत्रकार वार्ता में कहा कि ABVP पूरे देश में पेशेवर अपराधियों का गिरोह बन गया है.

गौरतलब है कि प्रसिद्ध कवि और आप पार्टी के प्रमुख कार्यकर्ता कुमार विश्वास ने पहली बार पत्रकार वार्ता में भाजपा के अनुषंगी संगठन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी ) को पेशेवर अपराधियों का गिरोह बताया.कुमार यहीं नहीं रुके बल्कि एबीवीपी के बहाने बीजेपी पर भी हमला बोला.उन्होंने कहा कि पिछले साल JNU में भारत विरोधी नारे लगे, लेकिन इन्हें अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया. जम्मू कश्मीर में महबूबा मुफ़्ती के संग सरकार बना ली. अफजल गुरु को शहीद का दर्जा देने वालों के साथ सरकार बना ली

देश के कॉलेज कैम्पस में राष्ट्रविरोधी नारे लग रहे हैं. अब रामजस कॉलेज में फिर यही हालात पैदा करने की कोशिश हुई. राम मन्दिर के मुद्दे पर कटाक्ष करते हुए विश्वास ने किया कि भाजपा के लोग रामलला को ठग चुके हैं. उन्होंने व्यंग्य में कहा कि 'रामलला टाट में, भाजपा वाले ठाट में' उनका आरोप था कि यह सब उत्तर प्रदेश चुनाव जीतने के लिए हो रहा है.

यह भी पढ़ें 

रामजस कॉलेज में हुई हिंसा के बाद दिल्ली पुलिस प्रमुख ने दी चेतावनी

दिल्ली से आई मंजूरी के बाद अजय सिंह बने नेता प्रतिपक्ष

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -