केटीएम 490 ड्यूक 2022 में होगी लॉन्च
केटीएम 490 ड्यूक 2022 में होगी लॉन्च
Share:

दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी केटीएम एक नया 490 सीसी समानांतर-ट्विन इंजन विकसित कर रही है जो भविष्य में केटीएम बाइक की एक श्रृंखला को शक्ति देगा। केटीएम के सीईओ स्टीफन पियर ने मोटरिंग वर्ल्ड को बताया कि 2022 के आसपास कुछ समय के लिए मिड-कैपेसिटी वाली बाइक्स लॉन्च की जाएंगी।

केटीएम की योजना आगामी 490 ड्यूक में नए पावरट्रेन के साथ-साथ 490 एडवेंचर बाइक्स को फिट करने की है। बिना कहे चला जाता है, दोनों मॉडल मौजूदा 390 सिंगल-सिलेंडर रेंज से ऊपर बैठेंगे। संभावना है कि नए पावरट्रेन का उपयोग भविष्य के हुस्कर्ण मॉडल के अंदर भी किया जा सकता है। केटीएम की अपनी आर एंड डी टीम के समर्थन में, पुणे में बजाज ऑटो के आरएंडडी केंद्र में वर्तमान में नया पावरट्रेन विकसित हो रहा है। पियर ने आगे कहा- "यह पुणे में बजाज आरएंडडी केंद्र में 100% विकसित हो रहा है, लेकिन हमारे दोस्तों द्वारा समर्थित है। यह एक समानांतर-जुड़वा है जो हमारे पास 790/890 के प्रारूप के समान है, केवल 500 सीसी है। यह बहुत ही है।

हमारे 125/200 और 390 ड्यूक ग्राहकों के लिए विशेष रूप से विकसित बाजारों में A2 लाइसेंस बाइक के रूप में व्यापार करना महत्वपूर्ण है, जबकि तथाकथित उभरते बाजारों में यह एक प्रीमियम उत्पाद होगा। " केटीएम के शीर्ष होनचो ने आगे कहा कि यह अभी भी निश्चित नहीं है कि आगामी 490 सीसी बाइक भारत में या कहीं और निर्मित होंगी या नहीं।

गुरुग्राम में प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

अपने ही दोस्त की बेटी को किडनैप कर भीख मंगवा रहा था दीन मोहम्मद, पुलिस ने ऐसे दबोचा

पलक्कड़ में 27 वर्षीय व्यक्ति की मौत से मचा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -