देखते ही देखते बेहद सेक्सी हो गई टीवी की बेलन वाली बहु, पहचान नहीं पाएंगे आप
देखते ही देखते बेहद सेक्सी हो गई टीवी की बेलन वाली बहु, पहचान नहीं पाएंगे आप
Share:

टीवी की बेलन वाली बहु क्रिस्टल डिसूजा आजकल अपने बोल्ड फिगर को दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहीं हैं. जी हाँ, अपनी पहचान एक सेक्सी अभिनेत्री के रूप में छोटे पर्दे पर बनाने वाली क्रिस्टल अपनी हॉट एंड सेक्सी लुक की तस्वीरों से इंस्टाग्राम पर आग लगा देती हैं. वह अपनी ताजा तस्वीरों के चलते अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रेंड होती दिखाई देती है और इस बार भी वह चर्चाओं में छाई हुईं हैं. क्रिस्टल डिसूजा की बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं जो आप सभी देख सकते हैं.

टीवी को बोल्ड एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव दिखाई देती है और उन्होंने हाल ही में अपनी सबसे बोल्ड फोटोज शेयर कर लिखा है I am coming for everything they said I couldn’t have.- @photoeekaysid @145cafeandbar @mad.glam- @shaikhgalib आप देख सकते हैं कुछ देर पहले क्रिस्टल डिसूजा ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जो दिल को छूने वाली है. वहीं क्रिस्टल डिसूजा की ये तस्वीरें उनके चाहने वालों को बहुत पसंद आ रही हैं और सभी इनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

इसी के साथ इन ताजा तस्वीरों के जरिए टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा का अलग अंदाज सामने आया है जो दिल को लूटने में भी कामयाब हो गया है. क्रिस्टल इन दिनों किसी शो में नजर नहीं आ रहीं हैं लेकिन अपनी तस्वीरों से आग जरूर लगा रही है.

अपने नए शो के लिये इस एक्ट्रेस ने दांत में जड़वाये हीरे

'मुस्कान' के इस एक्टर ने शो को कहा अलविदा, वजह कर देगी आपको परेशान

अपने होने वाले बच्चे को लेकर कपिल ने किया खुलासा, कहा- 'बेटा हो या फिर बेटी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -