कृतिका कामरा के साथ वक्त बिता रहीं हैं क्रिस्टल डिसूजा
कृतिका कामरा के साथ वक्त बिता रहीं हैं क्रिस्टल डिसूजा
Share:

इन दिनों लगातार अपने सेक्सी हुस्न से सभी को पीछे छोड़ रहीं छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री क्रिस्टल डिसूजा अपनी तस्वीरों को शेयर कर चर्चाओं में आ गईं हैं. जी हाँ, वह वैसे ही अपनी तस्वीरों के कारण अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. अब हाल ही में क्रिस्टल ने एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और आप देख सकते हैं इस फोटो में क्रिस्टल दोस्तों के संग साथ मस्ती करती नजर आई हैं.

यह तस्वीर बीते कल की है जिसमे वह दोस्तों के साथ मस्ती के मूड में नजर आ रहीं हैं इन दोस्तों में खूबसूरत अभिनेत्री कृतिका कामरा भी शामिल हैं. वहीं फोटो में क्रिस्टल ने रेड कलर की वन पीस ड्रेस पहनी है जिसमें वे बेहद हॉट एंड सेक्सी लग रही हैं और कृतिका कामरा भी पिंक ड्रेस में गजब ढाती हुई नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए क्रिस्टल का यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया है इस फोटो को शेयर कर क्रिस्टल ने कैप्शन में लिखा है Sunday funday आप सभी को बता दें कि कृतिका अब फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख चुकीं हैं वहीं क्रिस्टल इन दिनों किसी शो या मूवी में नजर नहीं आ रहीं हैं.

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली क्रिस्टल डिसूजा का एक फोटो हाल ही में काफी वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने सेक्सी और बोल्ड ड्रेस पहना हुआ था और उसे शेयर कर कैप्शन दिया हुआ था Be careful of what you hear about a woman, because rumours either come from a man that can’t have her or a woman who can’t compete with her इसमें वह सेक्सी ब्लैक ड्रेस में नजर आईं थीं. लाखों लोग क्रिस्टल के फैंस हैं जो उनके हर फोटो पर लाइक और कमेंट करते हैं. वैसे क्रिस्टल डिसूजा ने करियर की शुरूआत ”मेरा दिल” टीवी शो से की थी और उसके बाद वह कई शोज में नजर आईं.

Video: ढोल की गूंज पर जमकर नाचते-नाचते गिर गई यह एक्ट्रेस

गंदे इशारे करती नजर आईं पूनम पांडेय, वीडियो शेयर कर दिखाया कामुक अवतार

10 लाख लेकर बिग बॉस के 1 करोड़ रुपए ठुकरा चुका है यह एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -