Video: ढोल की गूंज पर जमकर नाचते-नाचते गिर गई यह एक्ट्रेस
Video: ढोल की गूंज पर जमकर नाचते-नाचते गिर गई यह एक्ट्रेस
Share:

आप सभी को बता दें कि आए दिन आजकल टीवी की अभिनेत्रियां अपने हॉट अवतार, अपने डांस और अपनी सेक्सी तस्वीरों से लोगों के मन को मोह रहीं हैं. ऐसे में टीवी एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा भी अपने जलवे दिखाएं में कोई कसर नहीं छोड़ रहीं हैं. जी हाँ, सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड, हॉट और सेक्सी फोटो पोस्ट कर लगातार सुर्ख़ियों में बनी रहने वाली शर्लिन आए दिन इंस्टाग्राम पर आग लगाती रहती हैं. शर्लिन चोपड़ा टीवी रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी हैं जहाँ उन्होंने हॉटनेस दिखाई थी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on

इसी के साथ ही शर्लिन चोपड़ा कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं. शर्लिन चोपड़ा न्यूड फोटोशूट भी करा चुकी हैं जिसके कारण आज भी उनकी चर्चाएं होती हैं . शर्लिन चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं वहां वह आए दिन अपनी सेक्सी तस्वीरें शेयर करती हैं. शर्लिन चोपड़ा को बोल्ड और हसीन अंदाज उनके फैन्स को काफी पसंद आता है फिलहाल उनका एक वीडियो सामने आया है इस वीडियो में वह डांस करते हुए नजर आ रहीं हैं. यह वीडियो जयपुर का है जहाँ उन्होंने ढोल की धुन पर जमकर नाचा है लेकिन खबरों के अनुसार वह आगे गिर गईं थीं इस वजह से आगे वीडियो रिकॉर्ड नहीं किया गया.

आपको यह भी बता दें कि शर्लिन चोपड़ा प्लेब्वॉय मैगजीन के लिए भी न्यूड फोटोशूट करा चुकी हैं जो सभी को पसंद आया था. फिलहाल शर्लिन चोपड़ा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है यह शानदार होने के साथ ही काफी लाजवाब भी है. फिलहाल वह किसी शो में नजर नहीं आ रहीं हैं लेकिन लगातार अपनी तस्वीरों और वीडियो से सभी को मदहोश कर रहीं हैं.

पैसों के लिए हमबिस्तर हुई यह अभिनेत्री, लग गई आदत तो किया यह काम

वीडियो शेयर कर शर्लिन चोपड़ा ने फिर दिखाई हॉटनेस

सरेआम बेशर्म हुई यह एक्ट्रेस, कपड़ें उतारकर किया यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -