'द केरल स्टोरी' पर आई KRK की प्रतिक्रिया, कहा- 'ये सरकार और एजेंसियों की बड़ी नाकामी'
'द केरल स्टोरी' पर आई KRK की प्रतिक्रिया, कहा- 'ये सरकार और एजेंसियों की बड़ी नाकामी'
Share:

भारतीय बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 'द केरल स्टोरी' ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई है। फिल्म ने पहले दिन 8 करोड़ 3 लाख रुपये का कलेक्शन किया तथा दूसरे दिन यह फिल्म 12 करोड़ 50 लाख रुपये का बिजनेस करने में सफल रही है। फिल्म में लव जिहाद एवं भारतीय हिंदू लड़कियों को मुसलमान बनाकर उन्हें आतंक के धंधे में धकेलने की कहानी बताई गई है। इस फिल्म को IMDb पर 10 में से 8.3 रेटिंग प्राप्त हुई है तथा अब सेल्फ क्लेम क्रिटिक कमाल राशिद खान ने The Kerala Story को घेरने का प्रयास किया है।

कमाल राशिद खान ने ट्वीट किया, "मैंने अभी तक #TheKeralaStory नहीं देखी है। मगर एक Critic ने मुझे बताया:- फिल्म में दिखाया गया है कि ISIS केरल पर पूरी तरह कब्जा कर चुका है तथा लगभग 32,000 लड़कियों को ISIS के लड़ाकों के लिए भेजा जाता है! यदि यह सच है, तो ये हिन्दुस्तान की सरकार और एजेंसियों की बहुत बड़ी असफलता है, कि वो ISIS को केरल में नहीं रोक सकी।" कमाल राशिद खान के इस ट्वीट पर लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया है।

वही इस पर एक शख्स ने लिखा- तुम मत देखने जाना। वहीं एक अन्य यूजर ने KRK के ट्वीट पर रिप्लाई किया- आप चाहे कितने ही बड़े स्कॉलर हों, कितने ही बड़े क्रिटिक हो, लेकिन धर्म के मामले में सब एक साथ खड़े हो जाते हो। बता दें कि कमाल राशिद खान आए दिन अपने बायस और गालियों भरे रिव्यू के लिए ट्रोल कर दिए जाते हैं। वह इस मामले में एक बार जेल की हवा भी खा चुके हैं मगर कमाल राशिद खान के इस प्रकार के ट्वीट और बयान आने बंद नहीं होते। अपने दूसरे ट्वीट में KRK ने लिखा, "आज जो कुछ भी कांग्रेस के साथ हो रहा है, वो कांग्रेस के कर्मों का फल है। आज खुद प्रधानमंत्री जी #TheKashmirFiles और #TheKeralaStory जैसी फिल्मों का प्रचार करते हैं। जबकि कांग्रेस ने मेरी फिल्म #देशद्रोही पर प्रतिबंध लगाया था, क्योंकि मैने फिल्म में मुंबई की सच्चाई को दिखाया था।" KRK को इस ट्वीट पर भी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है।

'द केरल स्टोरी' को प्रोपोगेंडा फिल्म बताए जाने पर बोली अदा शर्मा- 'दो शब्द गूगल..'

टली शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' की रिलीज डेट, जानिए वजह

ब्लू शर्ट और बिखरे हुए बालों में कहर ढाती नजर आई कैटरीना

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -