इस व्यक्ति की टेक्सी में बैठने के बाद लोग दुनिया भूल जाते हैं

हम लोग कहीं भी जाने के लिए टेक्सी बुक कर लेते है, और उसके बाद उस टेक्सी में बैठकर या तो अपना मोबाइल चलाते है या फिर अपने दोस्तों से बातें करने लगते है, लेकिन आज हम जिस टेक्सी की बात कर रहें है उस टेक्सी में बैठने के बाद आप मोबाइल नहीं चलाएंगे बल्कि उस टेक्सी को देखते रह जाएंगे. जी दरअसल में हम बात कर रहे है कोलकाता के रहने वाले धनंजय चक्रवर्ती की टेक्सी की, जिसमे बैठने के बाद लोग मोबाइल चलना छोड़कर उनकी टेक्सी देखने लगते है.

धनंजय पर्यावरण से बहुत प्यार करते है इसी वजह से उन्होंने पिछले पांच साल पहले से अपनी एम्बेस्डर में हरी घास उगाने का काम चालु किया है जो अब भी फल-फूल रहा है. धनंजय की टेक्सी में जब भी बच्चे बैठते है तो वह उन्हें कॉमिक दे देते है और जब बड़े बैठते है तो उन्हें उनके अनुसार किताबें ताकि उनका ज्यादा ध्यान मोबाइल में ना रहे. धनंजय से बात के दौरान उन्होंने बताया कि वह चाहते है कि सफर के दौरान लोग मोबाइल से दूर रहे और इसी वजह से उन्होंने यह काम शुरू किया. धनंजय की टेक्सी सोशल मीडिया पर ‘Bapi Green Taxi’ के नाम से पॉपुलर हो रही है.

धनंजय अपने पैसेंजर्स का ख़ास ध्यान रखते है और उनका लक्ष्य केवल यह है कि लोग ट्रेवल के वक्त मोबाइल में कम और किताबों और कॉमिक में ज्यादा ध्यान दें. अगर धनंजय कि टेक्सी में बैठने वाले व्यक्ति को कॉमिक या किताब पसंद आती है तो वह उसे धनंजय से आधे रेट में खरीद लेते है.

खराब मूड को झट से फ्रेश कर देंगी ये तस्वीरें

मॉर्डन इंडिया बनाने में योगदान देने वाले राजा राम मोहन रॉय को समर्पित आज का गूगल डूडल

भैंस और तेंदुए ने किया खुल्लेआम लिप किस, दोनों में हुआ इंटरकास्ट प्यार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -