IPL 2020: KKR और SRH के बीच आज होगी भिड़ंत, वार्नर-रसेल पर होंगी सबकी नज़र

Sep 26 2020 12:54 PM
IPL 2020: KKR और SRH के बीच आज होगी भिड़ंत, वार्नर-रसेल पर होंगी सबकी नज़र

दुबई: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के आज के 8वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के साथ हैं. डेविड वॉर्नर एंड कंपनी अपना पहला मुकाबला हैदराबाद के खिलाफ हार चुकी थी तो वहीं मुंबई के हाथों केकेआर को भी अपने पहले मुकाबले में शिकस्त झेलनी पड़ी थी. 

KKR की टीम को यदि आज का मैच जीतना है तो टीम को अपना माध्यम क्रम मजबूत करना होगा. टीम में सुनील नेरन, आंद्रे रसेल, ऑयन मॉर्गन जैसे विस्फोटक बल्लेबाज हैं. किन्तु टीम के लिए सबसे बड़ी समस्या इस सीजन के सबसे महंगे गेंदबाज पैट कमिंस का न चलना है. कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से पिछले मैच सभी बड़े नाम नाकाम साबित हुए थे. इसमें शुभमन गिल का भी नाम शामिल थे. यहां टीम के कैप्टन दिनेश कार्तिक को भी अपने सर्वश्रेष्ठ देना होगा.

यदि सनराइजर्स हैदराबाद की बात करें तो पिछले मुकाबले में जॉनी बेयरस्टो और मनीष पांडेय ने शानदार पारी खेली थी तो वहीं डेविड वॉर्नर गलती से आउट हो गए थे. किन्तु आज के मैच में युवा प्रियम गर्ग, विजय शंकर का चलना आवश्यक है. पिछले मैच में चोट की वजह से मिचेल मार्श बाहर हो गए हैं. उनकी जगह मोहम्मद नबी को टीम में जगह दी जा सकती है. भुवनेश्वर कुमार को पिछले मुकाबले में विकेट नहीं मिला था. तो वहीं राशिद खान भी कोई कमाल नहीं दिखा पाए थे.

गावस्कर ने दिया अनुष्का को जवाब, कहा- मेरा कमेंट विराट की प्रैक्टिस को लेकर था

सहल अब्दुल समद का बड़ा बयान, कहा- छेत्री सर्वश्रेष्ठ हैं और हर दिन सर्वश्रेष्ठ होना चाहते हैं

एसी मिलान के स्ट्राइकर को हुआ कोरोना