KKR vs DD IPL 2018 LIVE : 220 के जवाब में कोलकाता का संघर्ष जारी...

राजधानी दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान में आज कोलकाता और दिल्ली के बीच सीजन का 26वां मुकाबला खेला जा रहा है. पहली पारी में टॉस हारकर बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली ने कप्तान श्रेयस अय्यर और सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ की शानदार बल्लेबाजी के दम पर निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 219 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. वहीं टीम के लिए ग्लेन मैक्सवेल ने भी ताबड़तोड़ योगदान दिया. दिल्ली इस सीजन में अब एक पारी में सबसे अधिक रनम बनाने वाली टीम बन गई हैं. व्हेन दूसरी पारी में कोलकाता ने अब तक अपने 2 विकेट खो दि हैं, और उसने 2.4 ओवर में 33 रन बना लिए है. 

पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली की टीम की शानदार शुरुआत रही. पृथ्वी शॉ और कॉलिन मुनरो की जोड़ी ने दिल्ली को तेज शुरुआत दी. पहले विकेट के लिए दोनों ने 59 रन जोड़े. टीम का पहला विकेट 59 रन पर कॉलिन के रूप में गिरा. उन्होंने कुल 33 रनों का योगदान दिया. उन्हें शिवम मावी ने आउट किया. व्हेन टीम को दूसरा झटका ऋषभ पंत के रूप में लगा. उन्हें आंद्रे रसेल ने पहली ही गेंद पर चलता किया. 

टीम के लिए सबसे धुआंधार प्रदर्शन नव नियुक्त कप्तान श्रेयस एयर ने किया. उन्होंने कुल 40 गेंदों में 93 रन जड़े. इस दौरान उन्होंने कुल 10 छक्के जबकि 3 चौके जड़े. पृथ्वी ने कुल 62 रन बनाए. मैक्सवेल ने 18 गेंदों में 27 रन बनाए. वहीं कोलकाता की और से चावला, शिवम मावी और आंद्रे ने 1-1 विकेट हासिल किया. कोलकाता की ओर से बोल्ट और मैक्सवेल ने 1-1 विकेट हासिल किया. 

IPL 2018 LIVE : श्रेयस की कप्तानी पारी में दिल्ली ने बनाया सीजन का सबसे बड़ा स्कोर

क्या आप जानते है सचिन पाकिस्तान के लिए भी खेल चुके है

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -