Share:
IPL 2018 : मुनरो ने पोंटिंग से की 18 साल के नन्हे खिलाड़ी की तुलना
IPL 2018 : मुनरो ने पोंटिंग से की 18 साल के नन्हे खिलाड़ी की तुलना

आईपीएल सीजन 11 का 26वां मुकाबला दिल्ली और कोलकाता के बीच शुक्रवार को दिल्ली में खेला गया. इस मुकाबले में दिल्ली की टीम ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की. दिल्ली की टीम ने 20 ओवरों में 219 रनों का पहाड़ सा स्कोर खड़ा किया. दिल्ली की पारी में सबसे अधिक योगदान कप्तान श्रेयस अय्यर और युवा सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ का रहा. पृथ्वी शॉ ने कुल 62 रनों का योगदान दिया. वहीं कप्तान अय्यर ने नाबाद 93 रन बनाए. 

श्रेयस अय्यर ने 40 गेंदों में जहां 93 रन की नाबाद पारी खेलकर खूब वाहवाही लूटी वहीं 18 वर्षीय पृथ्वी भी इसमें पीछे नहीं रहे. उनकी इस पारी के बाद से ही उन्हें भविष्य का सचिन तेंदुलकर भी कहा जाने लगा. लेकिन उनकी ही टीम के सलामी बल्लेबाज और उनके साथ पारी की शुरुआत करने वाले कॉलिन मुनरो ने उनकी तुलना ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी रिकी पोंटिंग से की. बता दे कि रिकी पोंटिंग दिल्ली डेयरडेविल्स के कोच भी हैं. 

कॉलिन मुनरों ने पृथ्वी की तारीफ करते हुए कहा कि वह जिस तरह इस अंडर-19 प्लेयर ने बल्लेबाजी की वह अविश्वसनीय है. उनका शॉट सिलेक्शन व आत्मविश्वास ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी रिकी पोंटिंग जैसा है. उन्होंने यह भी माना कि पृथ्वी एक ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्हे भविष्य में खेलते हुए देखना काफी बेहतर होगा. 

गंभीर की ज़िंदगी का सबसे बुरा दिन

IPL 2018: इन खिलाड़ियों के साथ भिड़ने उतरेगी DK-VK की सेना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -