डांसर के साथ जमकर थिरके शराबी, नाचते-नाचते लड़कों ने खो दिया आपा और फिर...
डांसर के साथ जमकर थिरके शराबी, नाचते-नाचते लड़कों ने खो दिया आपा और फिर...
Share:

शेखपुरा: बिहार के शेखपुर जिले में डांसर के साथ शराब पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो जिले के बरबीघा नगर इलाके के कूरियर कंपनी दफ्तर के ऊपर बताया जा रहा है। वीडियो के वायरल होने पर पुलिस के द्वारा भी इस पर संज्ञान लिया गया है। इस सिलसिले में पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि मामला संज्ञान में आया है। वीडियो कहां का है तथा उसमें कौन लोग नजर आ रहे हैं इसकी तहकीकात की जा रही है। अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

वही इस मामले में प्राप्त हुई खबर में बताया गया कि बरबीघा-शेखपुरा जिला मुख्यालय रोड पर अवस्थित आनलाइन सामानों की डिलीवरी करने वाली एक कूरियर कंपनी के दफ्तर के ऊपर एक हफ्ते पहले इस प्रकार से डांसर्स को बुलाकर शराब पार्टी का आयोजन किया गया था। इसमें स्थानीय युवाओं की हिस्सेदारी रही थी। इस शराब पार्टी का वीडियो पार्टी में सम्मिलित एक शख्स के द्वारा ही बना लिया गया तथा खुन्नस निकालने के लिए इस वीडियो को वायरल किया गया है।

कहा जा रहा है कि शख्स के साथ मित्रों को झगड़ा हो गया था, इस कारण उसने वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। बीते एक हफ्ते से यह वीडियो तेजी से तमाम मोबाइल पर वायरल है तथा लोग एक दूसरे को शेयर कर रहे हैं। उधर, इस सिलसिले में पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा ने बताया कि वीडियो की तहकीकात कर कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि प्रदेश में पहले भी ऐसे वीडियो वायरल होते रहे हैं। कार्रवाई के पश्चात् भी शराब पीने वाले मान नहीं रहे हैं।

'एशिया कप' में हुई नई टीम की एंट्री, क्वालिफायर राउंड में सबको धोया, भारत-पाक के ग्रुप में मिली जगह

'मैंने बेटे की सगाई के लिए कैश रखा था', CBI छापे पर बोला ये नेता

केजरीवाल सरकार को कोई खतरा नहीं, बैठक में 53 MLA रहे मौजूद, लेकिन 'शराब घोटाले' का क्या ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -