जानिए कौन है लैला खान...और क्यों बनना चाहती थी दिव्या भारती की तरह सुपरस्टार
जानिए कौन है लैला खान...और क्यों बनना चाहती थी दिव्या भारती की तरह सुपरस्टार
Share:

अभिनेता और अभिनेत्री बनने की चाहत में लाखों लोग माया नगरी मुंबई पहुंच जाते है. बड़े बड़े एक्टर-एक्ट्रेसेस को देखकर लोगों को लगता है कि उन्हें भी एक दिन ऐसा मुकाम मिलेगा कि सभी देखते रह जाने वाले है. लेकिन, लाखों की भीड़ में कुछ ही ऐसे लोग हैं जिन्हें सफलता प्राप्त हो पाती है. इसी तरह का एक सपना लेकर इस इंडस्ट्री में एक बहुत खूबसूरत अभिनेत्री ने भी कदम रखा था. हालांकि उसे यह नहीं मालूम था कि उसके लिए सफलता की मंजिल पाना आसान नहीं होने वाला है. हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस लैला खान (Laila Khan) के बारे में.

एक कामयाब एक्ट्रेस बनने का सपना लेकर लैला खान ने इंडस्ट्री में कदम रख दिया है. लैला बेहद खूबसूरत थीं और उन्होंने कई मूवीज में शानदार काम भी किया था. लेकिन, अचानक उनके कत्ल की खबर ने लोगों के होश उड़ा चुकी है. सक्सेस की ऊंचाइयों को पाने का सपना लिए मायानगरी में पहुंची लैला खान का कत्ल कर दिया गया था. हैरानी बात तो यह है कि पुलिस उनकी डेड बॉडी को भी नहीं तलाश सकी. लैला का कंकाल पुलिस को उनकी मौत के करीब डेढ़ साल बाद मिला था. बता दें कि लैला की मौत सिर्फ लैला से ही नहीं जुड़ी थी बल्कि उनके साथ उनके पूरे परिवार को मौत के घाट उतार दिया गया था. 

लैला खान का असली नाम: बता दें कि लैला खान का जन्म पाकिस्तान में हुआ था. उनका असली नाम रेशमा पटेल था. उनकी मां का नाम सेलिना पटेल था जिन्होंने तीन बार निकाह किया था. लैला, मां सेलिना की पहली शादी से हुई बेटी थीं. लैला खान की पहली मूवी वफा थी जो 2008 में आई थी. इस फिल्म में लैला खान सुपरस्टार राजेश खन्ना के साथ रोमांस करते हुए  नजर आ रही है.

दुनियाभर में पठान की कमाई सिर्फ 180 करोड़ ! अगर IMDb के आंकड़े 'सच' तो झूठा कौन ?

फैशन शो वेन्यू के पास हुआ खतरनाक धमाका, सनी लियोनी लेने वाली थी हिस्सा

मनोरंजन जगत में फिर पसरा मातम, अब इस स्टार ने कहा दुनिया को अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -