जानिए किस स्मार्टफोन से मिल रहा है Coolpad Cool Play 6
जानिए किस स्मार्टफोन से मिल रहा है Coolpad Cool Play 6
Share:

स्मार्टफोन की बढ़ती प्रतिस्पर्धा के चलते आये दिन कोई ना कोई नया स्मार्टफोन भारत में लांच होता रहता है. इसी के चलते हाल ही में लांच किया गया स्मार्टफोन Coolpad Cool Play 6 है. भारत में यह स्मार्टफोन को एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स साइट अमेज़न इंडिया पर 4 सितम्बर से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. कंपनी इसे गोल्ड और ब्लैक कलर में उपलब्ध करवाएगी. जिसके फीचर और कीमत की तुलना दो स्मार्टफोन्स से हो रही है. उनमे शामिल है हॉनर 6X और लेनोवो k8 note शमिल है. 

इन तीनो ही स्मार्टफोन की कीमत के बारे में देखा जाये तो कूलपैड कूल प्ले 6 ग्राहकों 14,999 रुपये में 4 सितम्बर को उपलब्ध होगा. वही लेनोवो k8 note के दो स्टोरेज वेरिएंट मार्केट में उपलब्ध है. जिसमे शामिल है 3 जीबी रैम +32 जीबी स्टोरेज की कीमत 12,999 रूपये और 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज क्षमता वाले स्मार्टफोन को 13,999 रूपये में ले पाएंगे.

इन सभी स्मार्टफोन को अमेज़न इंडिया पर से ख़रीदा जा सकता है. इसके अलावा हॉनर 6 में दो वेरिएंट मौजूद है. जिसमे शामिल है 32 जीबी वेरिएंट और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट. इनकी कीमत 10,999 रूपये और 12,999 रूपये दी गयी है. अब देखना यह है कि बिक्री में आने के बाद Coolpad Cool Play 6 कितना मार्केट कवर कर पाता है. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Yamaha फेज़र 250 भारत में होगी आज लांच, जानिए खूबियां

Smart Cooking गैजेट की मदद से बनाए सब कुछ जो आपका दिल कहे

इन आसान टिप्स से बनाये अपने Wi-Fi router को और भी बेहतर

इस फ्री एप्प में आपको मिलेंगे 500 से भी ज्यादा fitness वर्कआउट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -