जाने क्या हो आपके घर का नंबर
जाने क्या हो आपके घर का नंबर
Share:

सपनों का महल हो और उस आशियाने में खिलखिलाती खुशियां हों, यही चाहता है हर शख्स, लेकिन क्या आप जानते हैं कि आपकी खुशियां आपके हाउस नंबर के भरासे भी होती हैं.

महत्वपूर्ण है नंबर 1-यह सूर्य का नंबर है. सारे ग्रह इसके इर्दगिर्द घूमते हैं. यह महत्वपूर्ण व शुभ माना जाता है.हाउस नंबर 10 है, तो पहले इसका योग निकालें, यह नंबर 1 माना जाएगा. 10 नंबर अनिश्चितता लाता है. यह कभी ऊंचाई पर ले जाता है, तो कभी नीचे गिराता है.नंबर 1 में आनेवाले हाउस नंबर 19 और हाउस नंबर 1 सर्वश्रेष्ठ है, 37 व 46 संख्या का हाउस नंबर भी लकी है. 1 नंबर का फ्लैट 1,2,4 और 7 नंबर के व्यक्ति को सूट करेगा.

दुनियादारी का नंबर 2-यह मूडी, डिप्रेशन व आलस्य का नंबर माना जाता है. इस नंबर का घर धार्मिक प्रवृत्ति के लोगों के लिए अच्छा होता है. यह दुनियादारी का नंबर है.

त्याग की निशानी नंबर 3 -यह बृहस्पति का नंबर है. 12 नंबर के मकान से बचें. यह नंबर त्याग का द्योतक है. इसमें अशुभ नंबर की संभावना कम होती है.

कोर्ट-कचहरी कराए नंबर 4-यह कोट्र-कचहरी से जुडा नंबर है. इस नंबर का फ्लैट या मकान लेने से बचना चाहिए. लेकिन अगर ऐसा मकान है, तो इसके दुष्प्रभाव से बचने के लिए मकान संख्या के आगे अंग्रेजी की वर्णमाला के बी, के या आर लगाएं.

सफर कराए नंबर 5 -यह बुध ग्रह का नंबर होता है. यह बहुत सफर कराता है. हाउस नंबर 14 केरूप में बेहद शुभ है. इसमें भी अनिश्चितता बनी रहती है. इसके अच्छे परिणाम पाने के लिए इस नंबर के आगे अंग्रेजी वर्णमाला का एच लगाएं.

पॉपकॉर्न भी खोल सकते है आपके...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -