जानिए क्या है जिओ का धन धना धन दिवाली ऑफर
जानिए क्या है जिओ का धन धना धन दिवाली ऑफर
Share:

आज हम जियो यूज़र्स के लिए एक बहुत ही अच्छी खबर लेकर आये है, जियो कम्पनी में अपने नए दिवाली धन धना धन ऑफर को घोषित किया है. इस ऑफर के अनुसार यूज़र्स 399 रुपये के रीचार्ज पर 100 प्रतिशत कैशबैक पा सकते है. यूज़र्स को ये एक वाउचर के रूप में मिलेगा जिसे वो अपने अपने नंबर को रीचार्च करने के लिए कभी भी  इस्तेमाल कर सकते है. इस धन धना धन ऑफर को 12, अक्टूबर गुरुवार यानि आज से शुरू किया जायेगा. और ये ऑफर 18 अक्टूबर यानी दिवाली के एक दिन पहले तक उपलब्ध रहेगा, अगर आप 399 रुपये वाले जियो धन धना धन का रिचार्ज करवाते है तो इससे आपको कुल 84 जीबी डेटा (1 जीबी प्रतिदिन), मुफ्त एसएमएस, जियो ऐप और मुफ्त कॉल के लिए सब्सक्रिप्शन, 84 दिन की वेरिडिटी मिलेगी. पोस्टपेड यूज़र को भी ये सभी सुविधाएं मिलती हैं 

आप इस धन धना धन ऑफर का लाभ 12 अक्टूबर से 18 अक्टूबर के बीच पा सकते है इस बीच में ये ऑफर लेने से 50 रुपये के 8 वाउचर यानी कुल 400 रुपये के वाउचर मिलेंगे. ये वाइचर को आप आने वाले समय में 309 रुपये या इससे ज़्यादा के प्लान या 91 रुपये या ज़्यादा के डेटा एड-ऑन को रीचार्ज करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है. पर आप एक बार में सिर्फ एक वाउचर का इस्तेमाल कर सकते है और यूज़र्स ये वाउचर 15 नवंबर के बाद ही रिडीम कर सकते हैं. 

आप इस ऑफर को मायजियो ऐप, जिओ.कॉम वेबसाइट, जियो स्टोर आउटलेट, रिलायंस डिजिटल लार्ज फॉरमेट स्टोर और कंपनी के पार्टनर ऑफलाइन व ऑनलाइन प्लेटफॉर्म (जियो मनी, पेटीएम, अमेज़न पे और मोबिक्विक) से रीचार्ज करवा सकते है.

 

कैसे लाये अपने स्मार्ट फ़ोन में डिलीट हुई फाइल्स को वापस

ओपो सीरीज में आने वाला है ओपो का नया फ़ोन ओपो ऍफ़ 5

जानिए क्या है गूगल डुओ का नया फीचर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -