जानें नोकिआ 7 के खास फीचर्स, आज से अवेलेबल होगा मार्केट में...
जानें नोकिआ 7 के खास फीचर्स, आज से अवेलेबल होगा मार्केट में...
Share:

मिड-रेंज स्मार्टफोन सेगमेंट में Nokia 7 बोथी कैमरा लेकर आया है. इस हैंडसेट को मेटल और ग्लास डिज़ाइन दिया गया है और इस डिवाइस में 5.2 इंच की डिस्प्ले मौजूद होगी. फिनलेंड की कंपनी ने एक मिड-रेंज स्मार्टफोन Nokia 7 लॉन्च किया है जो खासतौर से चीन के बाज़ार के लिए उपलब्ध है. इस स्मार्टफोन में प्रीमियम डिज़ाइन और नया बोथी कैमरा दिया गया है. Nokia 7 को 7000 सीरीज़ एल्युमीनियम चेसिस और ग्लास बैक के साथ बनाया गया है. इस स्मार्टफोन में कोर्निंग का गोरिला ग्लास बैक दिया गया है और यह ग्लोस ब्लैक और मेट वाइट कलर्स में उपलब्ध होगा. 

स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो, Nokia 7 में 5.2 इंच की IPS LCD डिस्प्ले मौजूद है जो 1920 x 1080 पिक्सल के रेजोल्यूशन के साथ आती है और इसके टॉप पर 2.5D कर्व्ड ग्लास मौजूद है. यह डिवाइस स्नैपड्रैगन 630 चिपसेट, 4GB या 6GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज से लैस है और इसके स्टोरेज को SD कार्ड द्वारा 128GB तक बढ़ाया जा सकता है.

Nokia 7 में 16MP का प्राइमरी कैमरा दिया है जो f/1.8 अपर्चर और डुअल-टोन फ़्लैश के साथ आता है. इसके फ्रंट पर 5MP का कैमरा दिया गया है जो f/2.0 अपर्चर और 84 डिग्री वाइड फील्ड का व्यू के साथ आता है. बोथी फीचर्स के ज़रिए आप एक ही समय में फ्रंट और रियर कैमरा से शूट किया जा सकता है और यह फेसबुक लाइव और यूट्यूब लाइव के साथ इंटीग्रेटेड है. कनेक्टिविटी के लिए यह फोन WiFi, ब्लूटूथ 5.0, GPS, A-GPS और गोलनस, NFC, 3.5mm ऑडियो जैक और USB टाइप-C पोर्ट सपोर्ट करता है.

Nokia 7 में एक रियर फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है और एंड्राइड नूगा पर चलता है, उम्मीद की जा रही है कि इसे भविष्य में ओरियो अपडेट मिलेगा. इस स्मार्टफोन में 3000mAh की बैटरी दी गई है जो क्वॉलकॉम के क्विक चार्ज फीचर के साथ आती है. Nokia 7 के 4GB रैम वेरिएंट की कीमत 2,499 Yuan (लगभग Rs 25,000) है और 6GB रैम वेरिएंट की कीमत 2,699 Yuan (लगभग Rs 27,000) है. यह स्मार्टफोन 24 अक्टूबर से सेल के लिए उपलब्ध हो जाएगा.

 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

अपडेट हुए जिओ के टैरिफ प्लान्स

फेसबुक के नए फीचर से हो सकेंगे पेमेंट और बुक होगी कैब

यूजर्स को अट्रेक्ट करने के लिए जल्दी ही आईफोन X का चीप वेरिएंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -