शाओमी Mi 8 के लीक हुए फीचर्स सामने आये

शाओमी आपने नए स्मार्टफोन Mi 8 को जल्द ही लॉन्च कर सकती है. फोन को लेकर हाल ही में कुछ जानकारी भी सामने आयी है. फोन को लेकर ऐसी भी चर्चा है कि कंपनी फोन को Redmi 6 को Redmi 6A के साथ लॉन्च कर सकती है. कंपनी अपने नए स्मार्टफोन को  31 मई को लॉन्च कर सकती है. ऐसी बी चर्चा है कि शाओमी बजट सीरीज के अंतर्गत नए स्मार्टफोन को ला  सकती है.   

रिपोर्ट में ये भी सामने आया है कि शाओमी अपने नए तीन स्मार्टफोन को  Redmi 6 सीरीज के तहत पेश कर सकती है. बजट  सीरीज को लेकर कहा जा रह है कि सीरीज के किसी एक  स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरे भी हो सकता है. इसके अलावा दूसरे फोन में सिंगल रियर कैमरा ही होने के आसार हैं.  Redmi 6 के फीचर की बात करें तो फोन में  5.45 इंच की डिस्प्ले रहने की संभावना है. स्मार्टफोन  ऐंड्रॉयड 8.1 ओरियो वर्जन पर काम करेगा. प्रोसेसर की बात अक्रिन तो फोन में  ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगल 625 प्रोसेसर रहेगा. 

फोन में  5 मेगापिक्सल का  फ्रंट कैमरा रहेगा. प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का रहेगा. फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप रहेगा. फोन 2जीबी, 3जीबी और 4 जीबी रैम वैरियंट में आने की संभावना है. फोन के बैटरी बैकअप की बता करें तो इसमें  3000 mAh की बैटरी पॉवर दी गई है.   

व्हॉट्सएप यूजर्स चैटिंग के दौरान फोटोज को हाइड कर पाएंगे

अब बार-बार ऑनलाइन शॉपिंग करके सामान वापस नहीं कर सकेंगे

नोकिया X6 के नॉच डिजाइन को पसंद किया जा रहा है

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -