जाने आँखों के लिए कुछ खास ब्रशों के बारे में
जाने आँखों के लिए कुछ खास ब्रशों के बारे में
Share:

आपकी आंखे ही आपकी खूबसूरती और हर चीज बयां करती है इन आंखो को और खास बनाने के लिए  आप स्मोकी आइज करते है. जोकि अभी फैशन में भी है. लेकिन समस्या यहां होती है कि आप स्मोकी आइज बनाने के लिए जिन चीजों का यूज करते है. उससे आपका चेहरा और खराब हो जाता है. अगर आप सच में स्मोकी आइज चाहती है तो हम आपको ऐसे ब्रश के बारें में बताएंगे.जिससे आप अपने  आप ही अपनी आंखो को स्मोकी आइज का नया लुक दे पाएंगी और अगर पहली बार में वो लुक नही आता तो निराश न हो प्रैक्टिस करते रहें आप जल्द सीख जाएंगी.

जानिए वह कौन से ब्रश है.

स्मॉल ट्रैपर्ड ब्लैंडिंग ब्रश -फल्फी ब्रश की तरह ये ब्रश भी स्मोकी आइज के लिए जरुरी है. इसके टेपर्ड टिप की मदद से आंखो के बाहरी किनारे और क्रिज पर एक से ज्यादा गहरा रंग आसानी से लगा सकते है और ये आपकी आंखो को 3-D इफेक्ट देने का काम भी करता है.

फ्लैट शदर ब्रश-इस ब्रश की मदद से आप आईशैडो को पूरे आइलिड पर अच्छे से फैला सकती है. अगर आप स्मोकी लुक नही चहाती तब भी इस ब्रश को आइलिड पर आईशैडो को अच्छी तरह लगाने के लिए इस्तेमाल कर सकते है.

राउंडेड ब्लैंडिंग ब्रश-इस ब्रस को यूज कर आप अपनी आंखो पर आइलिड के क्रीज़ पर ट्रान्ज़िशन कलर को ब्लेंड कर सकते है ये ब्रश आसानी से दोनो रंगो को ब्लेंड करके इनके बीच की लाइनो को मिलाने में मदद करता है. जिससे आप खूबसूरत स्मोकी आइज पा सकते है. इसे फल्फी ब्रश भी कहते है.

कुछ खास टिप्स छोटे कद की लड़कियों के लिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -