जानिए सोनी एक्सपीरिया XZ2 प्रीमियम के फीचर्स के बार में


सोनी ने अपना स्मार्टफोन एक्सपीरिया XZ2 प्रीमियम लॉन्च कर दिया है. सोनी के इस स्मार्टफोन में बहुत से खास फीचर सभी आपको आकर्षित कर सकते हैं. सोनी के इस स्मार्ट फोन कि कीमत लगभग 52,624 रुपये बताई जा रही है.

स्मार्टफोन के कैमरा कि बात करें तो इसमें मोशन आई ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ वीडियो रिकॉर्डिंग का ऑप्शन दिया गया है. इसके साथ ही फोन में 12 मेगापिक्सल का ब्लैक एंड व्हाइट कैमरा दिया गया है. इस स्मार्टफोन के रियर कैमरे से सुपर स्लो मोशन में अच्छी क्वालिटी में वीडियो रिकॉर्डिंग की जा सकती है. स्मार्टफोन में 6 जीबी की रैम दी गई है. इस फोन के बेस वर्जन में 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है और फोन की स्टोरेज को 400 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. फोन में 5.8 इंच का एचडीआर 4K ट्रिलुमिनोस डिस्प्ले है, जिसका रेजोल्यूशन 3840 x 2160 पिक्सल है. फोन एंड्रॉयड 8.0 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इस फोन की बैटरी क्षमता की बात की जाए तो फोन में 3540 एमएएच की बैटरी क्षमता उपलब्ध है.

सोनी वैसे भी अपने बेहतर कैमरा फीचर्स के लिए जानी जाती है. सोनी एक्सपीरिया XZ2 में यूजर्स को और बेहतर कैमरा क्वालिटी मिलेगी. इंटरनेट पर इसके सुपर स्लो मोशन वीडियो तकनीक की काफी चर्चा चल रही है.

भारत में लॉन्च हुए Coolpad के दो स्मार्टफोन

इस शानदार स्मार्टफोन के लिए मोटोरोला ने जारी किया एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट

ऑफर में लैपटॉप और फोन खरीदने का मौका


 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -