जाने Oneplus X और Moto X Play दोनों स्मार्टफोन में कौनसा है बेहतर
जाने Oneplus X और Moto X Play दोनों स्मार्टफोन में कौनसा है बेहतर
Share:

One Plus कम्पनी ने अपने दमदार स्मार्टफोन के साथ बहुत नाम कमाया है. Motorola कम्पनी ने भी बहुत समय के बाद अपने Moto सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च किये है. इन दोनों स्मार्टफोन के फीचर भी बहुत अच्छे है. ये एक दूसरे को टक्कर देने के लिए बहुत अच्छे है. Oneplus X स्मार्टफोन के फीचर कुछ इस तरह है इसमें 5 इंच HD डिस्प्ले दिया गया है. Moto X Play स्मार्टफोन में 5.5 इंच HD डिस्प्ले दिया गया है.

Oneplus X स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 801 प्रोसेसर दिया गया है और Moto X Play में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 615 प्रोसेसर दिया गया है. Oneplus X में 3GB रैम और Moto X Play में 2GB रैम दी गई है. Oneplus X स्मार्टफोन में 13MP का रियर कैमरा और 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

Moto X Play में 21MP का रियर कैमरा और 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. Oneplus X स्मार्टफोन का डिजाइन बहुत स्टाइलिश है. इसकी डिजाइन में मेटल एंड ग्लास का इस्तेमाल किया गया है. Moto X Play स्मार्टफोन डिजाइन में बहुत सीधा सादा स्मार्टफोन है. इस स्मार्टफोन का बैकपैनल भी अच्छी पकड़ देता है. दोनों फोन की डिजाइन तो अच्छी है पर Oneplus X स्मार्टफोन की डिजाइन बहुत अच्छी है.

Oneplus X स्मार्टफोन में स्क्रीन के लिए Corning Gorilla Glass 3 का इस्तेमाल किया गया है. Moto X Play स्मार्टफोन में Corning Gorilla Glass 4 का इस्तेमाल किया गया है. दोनों की स्क्रीन में Oneplus X स्मार्टफोन की स्क्रीन बहुत अच्छी है. इन दोनों स्मार्टफोन की परफॉर्मेंस तो अच्छी है. Oneplus X स्मार्टफोन में ज्यादा देर तक गेम खेलने पर इस स्मार्टफोन के किनारे कुछ गर्म हो जाते है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -