जानिए, जीत का श्रेय किसे दिया रोहित शर्मा ने
जानिए, जीत का श्रेय किसे दिया रोहित शर्मा ने
Share:

भारत और श्रीलंका के बीच कटक में चल रहे पहले टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले में भारत की स्थिति मजबूत बनी. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए तीन विकट के नुकसान पर 180 रन बनाये और श्रीलंका के सामने 181 रनो का लक्ष्य रखा. जिसके जवाब में श्रीलंका की पूरी टीम 87 रनो पर ही ढेर हो गयी.

इसी के साथ भारत ने श्रीलंका के खिलाफ लगातार पांच टी-20 मुकाबले जीत लिए. भारत को इस मैच में 93 रनो की बड़ी जीत हासिल हुई. श्रीलंका की तरफ से निरोशन डिकवेला (15), उपुल थरंगा (23), एंजेलो मैथ्‍यूज (1)और असेला गुणरत्‍ने (4) दासुन शनका (1) तीसरा पेरेरा 3 कुसल परेरा (19) अकिला धनंजय (7) दुष्मंता चमीरा (12) विश्व फर्नांडो (2) आउट होने वाले बल्‍लेबाज रहे. इस प्रकार श्रीलंका की पूरी टीम 16वें ओवर में 87 रनो पर सिमट गयी.

वही जीत से बेहद खुश कप्तान रोहित शर्मा ने पूरी टीम को जीत का श्रेय दिया. इसके अलावा रोहित शर्मा ने एमएस धोनी की जमकर तारीफ की. उन्होंने 39 रन की शानदार पारी खेलते हुए दो स्टेपिंग और दो कैच भी झटके. 'हिटमैन' के नाम से प्रसिद्ध रोहित शर्मा ने कहा कि, केएल राहुल ने शानदार बल्लेबाजी की और धोनी व मनीष पाण्डे ने पारी का शानदार अंत किया.

ये भी पढ़े

सबसे बड़ी रैसलिंग प्रमोशन कंपनी WWE की बड़ी खबरें : 21 दिसंबर, 2017

जिस दिन प्रेरणा महसूस नहीं होगी उस दिन मैं संन्यास ले लूंगा- गंभीर

नरेंद्र मोदी से मिले वीरुष्का, रिसेप्शन का दिया न्योता

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -