जानिए, 2 करोड़ में किस टीम के हुए क्रिस गेल
जानिए, 2 करोड़ में किस टीम के हुए क्रिस गेल
Share:

IPL के 11वें सीजन के लिए खिलाड़ियों की नीलामी का सिलसिला बेंगलुरु में जारी हैं. इस IPL सीजन की नीलामी में जहां कई दिग्गजों को खरीदा ही नहीं गया या काफी कम दाम मिला है. वहीं, कई  ऐसे छोटे क्रिकेटर भी हैं, जिन्होंने अपनी कीमत से सभी को हैरान किया है. भारत की ओर से जयदेव उनादकट, के एल राहुल, मनीष पांडे, क्रुणाल पांड्या और संजू सैमसन काफी ऊंचे दाम पर बिके हैं. वहीं, विदेशी खिलाड़ियों में बेन स्टोक्स सबसे अधिक कीमत पाने वाले क्रिकेटर बने. उन्हें राजस्थान ने 12.5 करोड़ रु में खरीदा. 

जहां पहले दिन वेस्ट इंडीज के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल को किसी भी टीम ने नहीं खरीदा. वहीं, दूसरे दिन की नीलामी के तीसरे राउंड में उन्हें पंजाब ने 2 करोड़ रु में खरीद लिया हैं. युवराज सिंह और हरभजन सिंह जैसे दिग्गज भी 2 करोड़ रु में ही खरीदे गए हैं. कल की नीलामी में न बिकने वाले भारत के सलामी बल्लेबाज मुरली विजय को चेन्नई सुपर किंग्स ने 2 करोड़ रु में खरीदा हैं. 

भारत के उभरते हुए सितारा आल राउंडर वाशिंगटन सुन्दर को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने तीन करोड़ बीस लाख रुपये में, अफगानिस्तान के युवा खिलाड़ी मुजीब जारदान को पंजाब ने 4 करोड़ रु में और पहली बार IPL इतिहास में खरीदे गए किसी नेपाली खिलाड़ी (संदीप लैमिचाने) को दिल्ली डेयरडेविल्स ने बेस प्राइस पर 20 लाख रु में खरीदा. 

आईपीएल 2018 : अनकैप्ड खिलाड़ी पर लगी चौंकाने वाली बोली

आईपीएल 2018: सबसे महंगा भारतीय खिलाड़ी, कीमत 11.5 करोड़

IPL AUCTION: ये युवा क्रिकेटर रातों-रात बने करोड़पति

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -