IPL 2018 KKR vs DD : जिसने 7 सालों तक पाला-पोषा, आज उसके खिलाफ ही षडयंत्र रचेगा यह खिलाड़ी...

भारत के त्यौहारों में से एक यानी आईपीएल में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच सीजन 11 का 13वां मुकाबला खेला जाएगा. दिल्ली जहां पिछले मुकाबले में जीत से हतोत्साहित है. वहीं कोलकाता पिछली हार से मायूस जरूर होगी. लेकिन वह हरसंभव आज जीतना चाहेगी. वहीं दिल्ली भी अपनी जीत की लय बरकरार रखने के इरादे से मैदान में उतरेगी. 

आईपीएल का 13वां मुकाबला आज कोलकाता के ईडन गार्डन्स पर खेला जाएगा. जो कि कोलकाता का होम ग्राउंड है. यहीं पर कोलकाता ने अपने पिछले दोनों मुकाबले हारे है. वहीं दिल्ली ने अपने पिछले मुकाबले में मुंबई इंडियंस को उसी के घर में यानी मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में शिकस्त दी थी. कार्तिक के लिए गंभीर की कप्तानी से निपटना काफी मुश्किल होने वाला है. क्योंकि गंभीर फिलहाल दिल्ली की कप्तानी कर रहे है. इससे पहले वे लगातार 7 साल तक कोलकाता की कप्तानी कर चुके है. 

गंभीर ने 7 साल तक कोलकाता की कप्तानी की और इस दौरान उन्होंने दो बार कोलकाता के सर पर आईपीएल का ताज सजाया. लेकिन आज गंभीर इन सबसे ठीक उलट कोलकाता के लिए ही षड्यंत्र रचते हुए नजर आएंगे. हालांकि गंभीर के लिए यह कोई मुश्किल काम नही होगा. क्योंकि वे वर्षों तक कोलकाता के लिए खेले हैं, और वे टीम की ताकत और कमजोरी से भली-भांति परिचित हैं. 

IPl2018: वानखेड़े स्टेडियम में महिला से छेड़छाड़

IPL 2018 LIVE : पंजाब की जीत, पहली ही लड़ाई में इस खिलाड़ी ने धोनी को पछाड़ा

एरॉन फिंच लेना चाहते है कप्तान स्मिथ की जगह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -