भारतीय बाजार में हिस्सेदारी बढ़ाने के लिए, KIA मोटर्स ने निकाली यह योजना
भारतीय बाजार में हिस्सेदारी बढ़ाने के लिए, KIA मोटर्स ने निकाली यह योजना
Share:

दक्षिण कोरिया की कार निर्माता कंपनी KIA मोटर्स भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में अपनी हिस्सेदारी बढ़ाने की योजना बना रही है। इसलिए वह चालू वित्त वर्ष में अपना बिक्री नेटवर्क बढ़ाने के लिए करीब 300 से अधिक केंद्र खोलने की तैयारी कर रही है। इससे वह छोटे शहरों के नए उपभोक्ता तक अपनी पहुंच बना सकेगी। कंपनी के एक वरिष्ठ अधिकारी का कहना है कि कंपनी उन क्षेत्रों में अपनी मौजूदगी दर्ज कराने की तैयारी में है जहां वह अभी शामिल नहीं है। जानकारी बता दें कि किया मोटर्स ने सिर्फ एक मॉडल के साथ घरेलू वाहन बाजार में एंट्री की थी, जिसके साथ वह बिक्री के मामले में पांचवे स्थान पर पहुंच गई।

ऐसे में कंपनी अब छोटे शहरों में नए बिक्री केंद्र खोलने का लक्ष्य लेकर चल रही है। ताकि वह संभावित नए ग्राहकों तक अपनी पहुंच बना सके। किया मोटर्स इंडिया के विपणन और बिक्री प्रमुख मनोहर भट्ट ने बताया कि कंपनी ने 260 बिक्री केंद्रों के साथ अपना काम शुरू किया था। ऐसे में अब कंपनी अपने बिक्री नेटवर्क में 50 और केंद्र जोड़ने की योजना बना रही है।

उन्होंने बताया कि पूर्वोत्तर, तेलंगाना का उत्तरी हिस्सा, पश्चिमी राजस्थान आदि ऐसे कुछ क्षेत्र हैं जहां अभी कंपनी का प्रतिनिधित्व कम है। इसीलिए कंपनी यहां मौजूदगी बढ़ाने पर विचार कर रही है। उन्होंने बताया कि कंपनी नए उत्पाद पेश करने से पहले नेटवर्क को लेकर पूरी तरह आश्वस्त होना चाहती है।

कंपनी कब करेगी नए वाहन पेश - KIA मोटर्स की आने वाले साल फरवरी में होने वाली बहु-उपयोगी वाहन कॉर्निवल में नए उत्पाद पेश करने की योजना है। इसके बाद उसकी ओर से एक और नया वाहन लांच किया जा सकता है। जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी पहले से ही आने वाले तीन साल में छह कार भारतीय बाजार में लांच करने की बात कह चुकी है। कंपनी की कार सेल्टोस की बुकिंग फिलहाल 62,000 इकाई पर पहुंच गई है।

Ertiga को टक्कर देने आ रही है Maruti Suzuki XL6, यूज़र्स कर रहे है पसंद

Maruti Ciaz पर मिलेगा आकर्षक ऑफर, हाइब्रिड वेरिएंट देगा 28.09 kmpl माइलेज

80000 रु की बचत के साथ, Maruti Suzuki की Vitara Brezza खरीदने का सुनहरा मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -