किसिंग सिन से ट्रोल ईशा आईपीएल में नज़र आई

Apr 27 2018 09:34 AM
किसिंग सिन से ट्रोल ईशा आईपीएल में नज़र आई

आईपीएल की खुमारी हर आम और खास में पर चढ़ चूकि है. दर्शक दीर्घा में आप देश की तमाम बड़ी हस्तियों को क्रिकेट का मजा लेते देख सकते है. कल के मुकाबले में भी राजीव गांधी स्टेडियम में हैदराबाद-पंजाब का रोमांचक मुकाबला देखने हजारों लोग जुटे लेकिन इस भीड़ में एक बेहद ही खास चेहरा भी नजर आया. आईपीएल के 25वें मुकाबले को देखने टॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा चावला भी पहुंचीं. ईशा चावला हैदराबाद को समर्थन देती नजर आईं. ईशा ने ऑरेंज कलर की टीशर्ट पहनी हुई थी और वो मैच के दौरान जमकर सीटियां बजा रही थीं.

दिल्ली में पैदा हुई ईशा चावला तेलुगू फिल्म एक्ट्रेस हैं और उन्होंने साल 2011 में फिल्म प्रेमा कवाली के साथ डेब्यू किया था. ईशा ने कुल 6 फिल्मों में काम किया है, जिसमें एक कन्नड़ फिल्म भी है.आपको बता दें साल 2012 में ईशा चावला के एक किस सीन को लेकर बवाल हो गया था. एक गाने में उन्हें किस करते हुए दिखाया था, जिसके बाद उन्हें काफी अश्लील और गलत मैसेज आने लगे. ईशा का दावा था कि उन्होंने ये सीन दिया ही नहीं था.

ईशा चावला ने इस विवाद के बाद ट्विटर तक छोड़ने की धमकी दे दी थी. हालांकि वो अब भी ट्विटर और इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं और अपनी फोटोज अपडेट करती रहती हैं. ईशा चावला की बोल्ड फोटो शट को लेकर भी फैंस उन्हें फॉलो करते है. फ़िलहाल अब वे IPL2018 का आनंद लेते देखी गई. 

IPL2018 : इस कारनामें में धोनी बने पहले कप्तान

बिप्लब देब का विवादित बयान

IPL2018 : युवराज को बाहर करने से फेन्स हुए ख़ुश