KISS DAY : 86 साल पहले इस फिल्म में था बॉलीवुड का पहला 4 मिनिट लम्बा किसिंग सीन

Feb 13 2019 01:28 PM
KISS DAY : 86 साल पहले इस फिल्म में था बॉलीवुड का पहला 4 मिनिट लम्बा किसिंग सीन

प्यार की कोई भाषा नहीं होती क्योकि ये बिना सोचे-समझे, आंख बंद करके हो जाता हैं. प्यार शब्दों का मेल नहीं बल्कि दो दिलों की आपसी भाषा हैं. प्यार में सबसे ज्यादा जरुरी होता हैं कपल्स के बीच नजदीकियां और इन्ही नजदीकियों को बढ़ाने के लिए वैलेंटाइन वीक के सांतवे और अंतिम दिन किस डे मनाया जाता हैं. आपने बॉलीवुड फिल्मों में भी कई सारे किसिंग सीन देखे ही होंगे लेकिन आपको शायद ये नहीं पता होगा कि हिंदी सिनेमा का पहला किसिंग सीन 86 साल पहले देखा गया था.

जी हाँ... हम बात कर रहे हैं फिल्म कर्म के बारे में जिसमे सबसे लम्बा किसिंग सीन देखने को मिला था. ये फिल्म साल 1933 में आई थी जिसमे एक्ट्रेस देविका रानी और अभिनेता हिमांशु नजर आए थे. जी हाँ... आज के समय में तो फिल्मों में किसिंग सीन होना आम बात हैं लेकिन उस ज़माने में इस फिल्म में दिखाए गए किसिंग सीन ने तहलका मचा दिया था.

आपको बता दें कर्म पहली अंग्रेजी भाषा में भाषा में भारतीय फिल्म थी. इस फिल्म में 4 मिनिट का एक किसिंग सीन भी दिखाया गया था और इस सीन को देखने के बाद लोगो ने देविका की जमकर आलोचना की थी इसके साथ ही फिल्म पर प्रतिबन्ध भी लगा दिया था. ये सब होने के बाद देविका और हिमांशु ने शादी कर ली और वो मुंबई आ गए थे.

KISS DAY : ये हैं बॉलीवुड के सबसे लम्बे और रोमांटिक किसिंग सीन

KISS DAY : इस तरह से आप भी अपने चुम्बन को बना सकते है और स्पेशल

KISS DAY : ये होते हैं किस करने के अलग-अलग तरीके जो बढ़ाते हैं रोमांस का मजा