KISS DAY : ये होते हैं किस करने के अलग-अलग तरीके जो बढ़ाते हैं रोमांस का मजा
KISS DAY : ये होते हैं किस करने के अलग-अलग तरीके जो बढ़ाते हैं रोमांस का मजा
Share:

वैलेंटाइन वीक की शुरुआत वैलेंटाइन डे के आने के एक हफ्ते पहले से ही हो जाती है. अब तक वैलेंटाइन वीक के छह दिन गुजर भी चुके है औरआज वैलेंटाइन वीक का सातवां दिन यानी किस डे है. आज के दिन कपल्स एक दूसरे को किस कर अपने मन में उनके लिए प्यार जाहिर करते है. वैसे कुछ लोगों को आज पहली बार किस करने का मौका मिल रहा होगा. ऐसे में जो भी लोग पहली बार किस कर रहे हैं उन्हें इस बात की जानकारी होनी चाहिए कि किस कितने प्रकार की होती है. आज हम आपको अलग-अलग प्रकार की किस के बारे में बता रहे है-

सबसे पहला किस- जब आप अपनी लाइफ में पहली बार किसी लड़की को किस कर रहे होते है उस समय आपको भी शर्म महसूस होगी आप भी थोड़ा हिचकिचाएंगे. लेकिन कुछ देर आप किस करने में फ्री महसूस करेंगे.

औपचारिक (फ़ार्मल) किस- ये एक ऐसी किस होती है जो फॉर्मली की जाती है. ये किस सिर्फ औपचारिक तौर पर ही की जाती है इसमें कपल्स के बीच गहरी फीलिंग्स नहीं होती है.

जूनुनी (पैशनेट) किस- पैशनेट किस वो किस होती है जिसमे कपल्स को बाहर का कुछ ध्यान नहीं होता है वो बस किस करने में ही अपना पूरा ध्यान लगाते है. ये किस नहीं एक जूनून होता है जिसमे आप अपने पार्टनर को रोमांस की दुनिया में ले जाते है.

रुमानियत भरा (रोमान्टिक) किस- इस किस में रुमानियत ही भरी होती है. इस तरह की किस करते समय पार्टनर रोमांस की दुनिया में ही खुद को महसूस करते है और बस लगे रहते है.

अलविदा (गुड़ बाय़) किस- जब आप अपने पार्टनर से दूर हो रहे होते है तो आखिरी बार उनके साथ आपका प्यार जाहिर करते है. इसलिए ये गुड बाय किस या अलविदा किस कहा जाता है.

इस बेहद खूबसूरत राजकुमारी से था राहुल गांधी का अफेयर, मिल गया धोखा!

इस देश में सिर्फ फरवरी नहीं बल्कि हर महीने की 14 तारीख को मनाया जाता है 'वैलेंटाइन डे'

अगर बना रहे हैं वैलेंटाइन डे मनाने का प्लान, तो पढ़ लें हिंदू कल्याण महासभा का ये फरमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -