किसी के सामने नहीं झुकेंगे आज़ाद

Jan 13 2016 10:27 AM
किसी के सामने नहीं झुकेंगे आज़ाद

मुंबई : डेल्ही डिस्ट्रीक्ट क्रिकेट एसोसिएशन में भ्रष्टाचार के मसले पर पार्टी से निलंबन झेल रहे सांसद कीर्ति आज़ाद ने न्यायालय में जाने की बात कही है। उन्होंने कहा है कि उनका संघर्ष जारी रहेगा और वे किसी के भी सामने नहीं झुकेंगे। भ्रष्टाचार के विरूद्ध लड़ाई लड़ने की भी उन्होंने मांग की। डीडीसीए को भ्रष्टाचार का वैध संस्थान बताते हुए सांसद कीर्ति आज़ाद ने कहा कि वे न्यायालय जाऐंगे और इस मामले से जुड़े हर व्यक्ति का पर्दाफाश करेंगे। उन्होंने कहा कि उनका दल ही उनकी प्रशंसा करेगा।

कीर्ति ने यहां तक कहा कि वे जेल जाने के लिए भी तैयार हैं। मगर जब तक वे जीवित हैं भ्रष्टाचार के विरूद्ध लड़ते रहेंगे। दरअसल मिथिला दर्पण नाम पत्रिका की ओर से एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। जिसमें सांसद कीर्ति आज़ाद और कांग्रेस नेता संजय निरूपम को सम्मानित किया गया। कीर्ति आज़ाद ने डीडीसीए मसले पर उपजे विवाद पर कहा कि जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही कहते हें कि वे किसी को भी भ्रष्टाचार नहीं करने देंगे तो वे इस मसले को संज्ञान में जरूर लेंगे।

वित्तमंत्री और तत्कालीन डीडीसीए प्रमुख को 200 पत्र, 500 ईमेल भेज दिए गए हैं। यह भी कहा गया है कि बिशन सिंह बेदी ने उन्हें पत्र भी लिखा है। मगर इसमें किसी के भी नाम का उल्लेख नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि उनकी मांग केवल इतनी ही है कि भ्रष्टाचार पर कार्रवाई की जाए।