राहुल गांधी और कनिष्क के बीच के संबंधों की जांच होनी चाहिएः किरीट सोमैया

नई दिल्ली : अगस्ता घोटाले को लेकर बीजेपी कांग्रेस को किसी भी हाल में बख्शने के मूड में नहीं है। बीजेपी के सांसद किरीट सोमैया ने प्रवर्तन निदेशालय को चिठ्ठी लिखकर हेलीकॉप्टर डील के मामले में राहुल गांधी और EMMAR MGF के कनिष्क सिंह के खिलाफ जांच की मांग की है। किरीट के मुताबिक अगस्ता हेलिकॉप्टर घोटाले और दिल्ली के कॉमनवेल्थ घोटाले में भी कोई न कोई लिंक है।

सोमैया ने मांग की है कि इस मामले में दलाली लेने वाले मिशेल हेशके, रियल स्टचेट कंपनी ईमार एमजीएफ और कनिष्क सिंह के संबंधों की जांच की जानी चाहिए। हेशके को कॉमनवेल्थ घोटाले में भी दोषी पाया गया था। एम्मार कंपनी को कनिष्क के परिवार ने ही खड़ा किया है। बता दें कि कनिष्क राहुल गांधी के सलाहकार और प्रमुख सचिव है। हांला कि कनिष्क ने इन सारे आरोपों का खंडन करते हुए कहा है कि ये आरोप राजनीति से प्रेरित है।

सोमैया इस तरह के आरोप 2013 से ही लगाते आ रहे है। सोमैया द्वारा लगाए गए इनआरोपों के बारे में बोलते हुए कांग्रेसी नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि बीजेपी सरकार और उसके कई नेताओं के कड़ुवाहट और षडयंत्र भरे झूठे आरोप दिन प्रतिदिन हद पार करते जा रहे है।

सुरजेवाला ने आगे कहा कि इसी कारण सोमैया कनिष्क पर आरोप लगा रहे है। अगस्ता और एम्मार के बीच जबरन लिंक ढुंढने की ये झूठी कोशिश है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -