केंद्रीय मंत्री को गोमांस खाने की बात सार्वजनिक नहीं करना चाहिए
केंद्रीय मंत्री को गोमांस खाने की बात सार्वजनिक नहीं करना चाहिए
Share:

लखनऊ : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष डा़ॅ लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरण रिजिजू के गोमांस खाने वाले बयान पर कड़ा एतराज जताया है। वाजपेयी ने इस मुद्दे पर बुधवार को कहा कि केंद्रीय मंत्री को बहुसंख्यक समुदाय की भावना का खयाल रखना चाहिए। वाराणसी के रवींद्रपुरी स्थित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय कार्यालय में जनसुनवाई के दौरान पत्रकारों से बातचीत के दौरान वाजपेयी ने कहा कि पूर्वोत्तर के राज्यों में या कहीं भी, हम मांसाहार नहीं रोक सकते, लेकिन एक केंद्रीय मंत्री द्वारा गोमांस खाने की बात सार्वजनिक तौर पर किया जाना अनुचित है।

इस मसले से इतर, पीलीभीत में एक महिला के साथ हुए अमानवीय मामले पर उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में किसी को कानून का भय नहीं है। यहां जंगलराज हैं। कांग्रेस पर प्रहार करते हुए वाजपेयी ने कहा कि पिछले 10 सालों तक यूपीए ने शासन के दौरान इस देश को लूटा और डुबोया है। वे अब सत्ता से बाहर हो गए हैं तो छटपटा रहे हैं। संप्रग सरकार के दूसरे कार्यकाल में हुए घोटालों का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस को 20 साल तक एनडीए सरकार की आलोचना करनी है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय कार्यालय का समस्या निस्तारण में कारगर साबित न होने से उठ रहे सवाल पर वाजपेयी ने कहा कि वह खुद हर माह के अंतिम शनिवार व रविवार को यहां बैठकर लोगों की फरियाद सुनेंगे और समस्याओं का निस्तारण करेंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -