पोलार्ड का धमाका एक ओवर में बनाए 30 रन

नई दिल्ली : हाल के दिनों में कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL 2018) में दुनिया के तमाम धाकड़ क्रिकेटर अपना जलवा बिखेर रहे है. क्रिकेट के बाज़ार में कई दिनों से खबर थी कि कैरीबियाई टीम का सबसे धांसू ऑलराउंडर किरोन पोलार्ड का बल्ला काम नहीं कर रहा है. 

सचिन और कोहली की तुलना गलत - सहवाग

गौरतलब है कि किरोन पोलार्ड कैरीबियन प्रीमियर लीग में  सेंट लुसिया स्टार्स के कैप्टन  है और उन्होंने बैटिंग करने के दौरान केवल एक ओवर में ताबड़तोड़ 30 रन जड़कर अपने तूफानी बल्लेबाजी का सबूत पेश कर डाला है. पोलार्ड ने यह बड़ा कारनामा गुआना अमेजन वॉरियर्स के खिलाफ किया. पोलार्ड ने बीशू के इस ओवर की पहली गेंद पर छक्का, दूसरी गेंद पर छक्का, तीसरी गेंद पर चौका, चौथी गेंद पर छक्का, पांचवीं गेंद पर चौका और छठी गेंद पर चौका जड़ा.

Asian Games 2018 : मोहम्मद अनस 400 मीटर के फाइनल में

बता दें कि इस मैच में पोलार्ड की टीम को जीत के लिए तीन ओवर में 31 रन की जरुरत थी. इसके बाद उन्होंने एक ही ओवर में  देवेंद्र बिशू  को पीटते हुए 30 रन जड़कर मैच अपने नाम कर लिया. अपनी इस पारी के दौरान पालार्ड ने इस मैच में सिर्फ 18 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 41 रन ठोक डाले. बता दें कि आईपीएल में अब तक सभी 11 सीजन मुंबई इंडियंस के लिए खेले हैं.

ख़बरें और भी...

गौतम गंभीर ने ट्रांसजेंडरों को बनाया बहन, बंधवाई राखी

गांगुली के साथ विवादों में रहे चैपल ने विराट को लेकर कहीं यह बात

एलिस्टर कुक को लेकर इंग्लिश कोच का बड़ा बयान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -